scriptएक बार फिर सिद्धा र्थ की फिसली जुबान, माधुरी को लेकर कह गए इतनी बड़ी बात, जिसे सुन माधुरी… | sidharth malhotra comment about madhuri dixit | Patrika News
बॉलीवुड

एक बार फिर सिद्धा र्थ की फिसली जुबान, माधुरी को लेकर कह गए इतनी बड़ी बात, जिसे सुन माधुरी…

बॉलीवुड के कई सुपर स्टार भी उनके हुस्न और अदाओं के दीवाने हैं। बॉलीवुड का यंग स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा है जिसका दिल माधुरी के लिए धड़कता है।

मुंबईFeb 10, 2018 / 01:53 pm

Preeti Khushwaha

sidharth malhotra madhuri dixit

sidharth malhotra madhuri dixit

बॉलीवुड की धकधक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित के हुस्न का दीवाना हर कोई है। उन्हें पाने की चाहत कही न कही इस किसी के दिल में रहती है। आपको बता दें कि माधुरी एक मात्र ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जिनके प्यार में न सिर्फ उनके फैंन पागल है बल्कि बॉलीवुड के कई सुपर स्टार भी उनके हुस्न और अदाओं के दीवाने हैं। बॉलीवुड का एक यंग स्टार है जिसका दिल माधुरी के लिए धड़कता है।

sidharth malhotra madhuri dixit

जैकी श्रॉफ ने किया प्यार का इजहार:
बॉलीवुड में जग्गु दादा के नाम से मशहूर जैकी श्रॉफ ने दौरान माधुरी के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर की थी। बता दें कि करण के शो कॉफी विद करण में एक बार जैकी गए हुए थे। वही बातों—बातों में उन्होंने माधुरी के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया। उन्होंने कहा कि वो माधुरी को बेहद पसंद और प्यार करते हैं।

sidharth malhotra madhuri dixit

माधुरी के लिए ये क्या कह गए सिद्धार्थ:
आपको बता दें कि बॉलीवुड में जैकी ही एक ऐसे नहीं है जो माधुरी के दीवाने हैं। उनके अलावा बॉलीवुड का एक यंग स्टार है जिसका दिल माधुरी के लिए धड़कता है। इस स्टार का नाम है सिद्धार्थ मल्होत्रा। चार साल पहले ‘कॉफी विद करण’ में माधुरी के सामने सिद्धार्थ के प्यार का खुलासा हुआ था। दरअसल, इस शो में माधुरी और जूही दोनों एक साथ पहुंची थी। जूही और माधुरी काउच पर बैठे थे, तभी करण ने एक वीडियो माधुरी को दिखाया। इस वीडियो में सिद्धार्थ ने जो कुछ कहा उसे सुन माधुरी हैरान रह गई थीं। उन्होंने कहा, ‘वो बहुत अच्छी डांसर हैं। उनके मूव्स मेरे दिमाग में चलते रहते हैं। यही वो लड़की हैं जिसे बेडरूम तक ले जाना चाहता हूं।

sidharth malhotra madhuri dixit

सिद्धार्थ की बार सुन माधुरी….
आपको बता दे कि पहले तो माधुरी को समझ ही नही आया कि आखिर सिद्धार्थ ये क्या कह गए। इसके बाद जब तक उन्होंने समझा तो उन्हें यकीन नहीं हुआ कि सिद्धार्थ ऐसी बात भला उनके लिए कैसे बोल सकते हैं। सिद्धार्थ की बात सुन माधुरी ने कहा था, ‘मैं हैरान हूं। क्या सच में सिद्धार्थ ने ऐसा कहा है। आखिर तक माधुरी खुद को यही समझाती रही कि क्या सिद्धार्थ उनके लिए ऐसा बोल सकते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / एक बार फिर सिद्धा र्थ की फिसली जुबान, माधुरी को लेकर कह गए इतनी बड़ी बात, जिसे सुन माधुरी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो