scriptसिंगर Monali Thakur ने किया बड़ा खुलासा, तीन साल पहले ही बॉयफ्रेंड संग कर चुकी हैं शादी, छिपाने की वजह बताई | Singer Monali Thakur is secretly married to Maik Richter in 2017 | Patrika News
बॉलीवुड

सिंगर Monali Thakur ने किया बड़ा खुलासा, तीन साल पहले ही बॉयफ्रेंड संग कर चुकी हैं शादी, छिपाने की वजह बताई

मोनाली ने बताया कि उन्होंने साल 2017 में स्विटजरलैंड के बिजनेसमैन माइक रिचर (Monali Thakur Husband Maik Richter) से शादी की थी।

नई दिल्लीJun 11, 2020 / 03:30 pm

Sunita Adhikari

monali_thakur.jpg

Monali Thakur Secret Marriage

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर (Bollywood Singer Monali Thakur) ने कई फिल्मों में गाना गाया है। उनकी सुरीली आवाज के लाखों दीवाने हैं। मोनाली ने कई हिट गाने (Monali Thakur Hit Songs) दिए हैं, जिसमें ‘मोह मोह के धागे’, ‘संवार लूं’ जैसे गाने शामिल हैं। लेकिन इस बार मोनाली अपने किसी गाने की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, मोनाली ठाकुर ने बड़ा खुलासा किया है कि उन्होंने तीन साल पहले ही अपने बॉयफ्रेंड संग शादी (Monali Thakur Secret Marriage) कर ली है। जी हां, सिंगर की शादी की भनक अभी तक किसी को नहीं लग पाई थी। लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने ये खुलासा किया है।
जब राज कपूर दिलीप कुमार की शादी में घुटनो के बल नाचने लगे – Patrika Bollywood

मोनाली ने बताया कि उन्होंने साल 2017 में स्विटजरलैंड के बिजनेसमैन माइक रिचर (Monali Thakur Husband Maik Richter) से शादी की थी। उन्होंने बताया कि मैंने इस बात को किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर नहीं किया था। शादी की बात छिपाने को लेकर मोनाली ने कहा कि हम तब से ही सबके सामने शादी करने के लिए किसी अच्छे मौके की तलाश कर रहे थे। लेकिन हम इसे लेकर लगातार देरी करते गए और तीन साल गुजर गए। उन्होंने आगे कहा कि मुझे पता है कि बहुत गाली पड़ने वाली है दोस्तों से। लेकिन जब मैं अपनी शादी का समारोह रखूंगी तो हम लोगों को बुलाएंगे तो उनकी नाराजगी दूर हो जाएगी।
नेहा धूपिया ने शादी से पहले फिल्मों में दिए बोल्ड सीन्स – Neha Dhupia hot seance in movies

हालांकि मोनाली की शादी समारोह की कोई तारीख तय नहीं हुई है। लेकिन उन्होंने कहा है कि जब सभी चीजें ठीक हो जाएंगी, तो हम इस बारे में जरूर सोचेंगे। वहीं माइक (Monali first meeting with Maik) से पहली मुलाकात को लेकर मोनाली ने बताया, स्विटजरलैंड (Switzerland) ट्रिप के दौरान मैं माइक से मिली थी और हम एक-दूसरे की तरफ आकर्षित हो गए। मेरा उनके परिवार के साथ भी काफी अच्छा कनेक्शन बन गया था। उसके बाद उन्होंने साल 2016 में क्रिसमस पर मुझे प्रपोज किया था। जिसका मैंने हां में जवाब दिया था।
आपको बता दें कि मोनाली का नया गाना ‘दिल का फितूर’ 9 जून को ही रिलीज हुआ है। इसके वीडियो में मोनाली के साथ उनके पति माइक भी नजर आ रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / सिंगर Monali Thakur ने किया बड़ा खुलासा, तीन साल पहले ही बॉयफ्रेंड संग कर चुकी हैं शादी, छिपाने की वजह बताई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो