scriptबिग बी, कंगना और सोनाक्षी के स्टाइल की कायल हैं आलिया भट्ट | Sonakshi, Kangna, Big B style Is Cool And Edgy : Alia Bhatt | Patrika News
बॉलीवुड

बिग बी, कंगना और सोनाक्षी के स्टाइल की कायल हैं आलिया भट्ट

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट का कहना है कि उन्हें सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत और सोनाक्षी सिन्हा का स्टाइल पसंद है

Alia Bhatt

Alia Bhatt

मुंबई। 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट का कहना है कि उन्हें सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत और सोनाक्षी सिन्हा का स्टाइल पसंद है। 

आलिया ने कहा कि उन्हें सोनाक्षी सिन्हा का स्टाइल खासा पसंद है। आलिया ने कहा कि मुझे सोनाक्षी का स्टाइल बेहद पसंद आने लगा है। खासकर जब वह ट्रैवल कर रही होती हैं। वह काफी कूल हैं और उनका स्टाइल सेंस शानदार है। आलिया ने कहा कि अमिताभ बच्चन और कंगना रनौत भी उन्हें काफी प्रेरणा देते हैं।

उन्होंने कहा, फैशनेबल बनने का मतलब यह है कि आप खुद में कितने सहज फील कर रहे हैं। इसके अलावा, आपको मौजूदा ट्रेंड्स की भी जानकारी होनी चाहिए। बच्चन सर इस मामले में परफेक्ट हैं। वह स्टाइलिश हैं और ट्रेंडी भी। मुझे कंगना का स्टाइल भी काफी पसंद है। मुझे महसूस होता है कि वह बेहद बोल्ड हैं और उन्हें रिस्क लेने से कतई डर नहीं लगता। शायद यही वजह है कि वह इतनी कूल लगती हैं। 

Home / Entertainment / Bollywood / बिग बी, कंगना और सोनाक्षी के स्टाइल की कायल हैं आलिया भट्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो