scriptलोकसभा चुनाव से टली सोनाक्षी-जहीर की शादी? बारात में ‘गैंगनम’ स्टाइल में डांस करने के लिए पिता शत्रुघन सिन्हा बेताब | sonakshi sinha and zaheer iqbal marriage postpone due to lok sabha election 2024 satrughan sinha excited for dance in barat | Patrika News
बॉलीवुड

लोकसभा चुनाव से टली सोनाक्षी-जहीर की शादी? बारात में ‘गैंगनम’ स्टाइल में डांस करने के लिए पिता शत्रुघन सिन्हा बेताब

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है। लोकसभा चुनाव की वजह से कपल को शादी की डेट टालनी पड़ी नहीं तो अभी तक सोनाक्षी जहीर की दुल्हनियां बन चुकी होतीं।

मुंबईJun 11, 2024 / 11:41 am

Vikash Singh

सोनाक्षी और जहीर की शादी पर पिता शत्रुघ्नन सिन्हा ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2024 के कारण सोनाक्षी और जहीर को अपनी शादी की प्लान को कैंसल को टालना पड़ा शत्रुघ्नन सिन्हा इस चुनाव में पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से तृणमूल कांग्रेस यानी TMC पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़े और जीते।

शादी की जानकारी प्राइवेट रखना चाहती हैं सोनाक्षी

सूत्रों के अनुसार, सोनाक्षी और जहीर की शादी 22 जून को होगी और 23 जून को रिसेप्शन का आयोजन होगा। शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे। सोनाक्षी अपनी शादी को निजी रखना चाहती हैं और ज्यादा जानकारी नहीं देना चाहतीं।

भाईजान के पार्टी में हुई मुलाकात बनी शादी की वजह

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की पहली मुलाकात सलमान खान द्वारा आयोजित एक पार्टी में हुई थी। इसके बाद उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में साथ काम किया और अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं।

पिता शत्रुघन सिन्हा को बारात में नाचने का है इंतजार

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरों ने फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है। शत्रुघ्न सिन्हा की प्रतिक्रिया और शादी की तैयारियों के बीच, अब सभी को ऑफिशियल घोषणा का इंतजार है। देखते हैं कि यह खुशखबरी कब सामने आती है और फैंस को कब सोनाक्षी और जहीर की शादी का जश्न मनाने का मौका मिलता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / लोकसभा चुनाव से टली सोनाक्षी-जहीर की शादी? बारात में ‘गैंगनम’ स्टाइल में डांस करने के लिए पिता शत्रुघन सिन्हा बेताब

ट्रेंडिंग वीडियो