scriptअब तक की सबसे बोल्ड फोटो शेयर कर खुद शरमाई सोनाक्षी सिन्हा | sonakshi sinha latest bold photo goes viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

अब तक की सबसे बोल्ड फोटो शेयर कर खुद शरमाई सोनाक्षी सिन्हा

पलके झुकाएं नीचे की ओर दिखती सोनाक्षी का ये फोटो काफी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है….
 

मुंबईDec 30, 2018 / 06:11 pm

Amit Singh

sonakshi sinha

sonakshi sinha

कॅरियर के शुरुआत में अपने मोटापे को लेकर अक्सर ट्रोल होने वाली सोनाक्षी ने इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है। अब सोनाक्षी पहले से काफी स्लिम और फिट हो गई हैं और अपनी बोल्डनेस से बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती दिख रही हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने अपने नए फोटोखूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। सोनाक्षी की लेटेस्ट तस्वीरें आपको भी दीवाना बना देंगी। जी हां, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी हॉट तस्वीर शेयर की है।

 

ब्लैक ड्रेस ने सोनाक्षी ने ढहाया कहर
लेटेस्ट तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। बता दें सोनाक्षी सोशल मीडिया पर अपनी हर एक्टिविटी को शेयर करती हैं और इसी क्रम में इस बार उन्होंने अपने ब्लैक हॉट अवतार फैंस को दिखाया है। पलके झुकाएं नीचे की ओर दिखती सोनाक्षी का ये फोटो काफी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सोनाक्षी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Waiting on you 2019!

 

तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल
सोनाक्षी के बोल्ड एक्सप्रेशन उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की ये फोटो आग की तरह फैल रही है।

वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो सोनाक्षी फिल्म ‘टोटल धमाल’ और ‘कलंक’ में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही सोनाक्षी जल्द ही फिल्म ‘मिशन मंगल’ में अक्षय कुमार के साथ भी नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / अब तक की सबसे बोल्ड फोटो शेयर कर खुद शरमाई सोनाक्षी सिन्हा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो