scriptSonakshi Sinha बोलीं जानवरों की तरह बर्ताव करने को गलत क्यों समझते हैं? प्लीज ऐसे करें | sonakshi sinha says people please behave like animals as they dont kil | Patrika News
बॉलीवुड

Sonakshi Sinha बोलीं जानवरों की तरह बर्ताव करने को गलत क्यों समझते हैं? प्लीज ऐसे करें

सोनाक्षी सिन्हा ने हथिनी को मारने वालों पर कसा तंज (Sonakshi Sinha on Elephant Death)
कहा- जानवरों की तरह बर्ताव करने को गलत क्यों समझते हैं?
सोनाक्षी ने कहा कि जानवर मजे लेने के लिए जान नहीं लेते

Jun 04, 2020 / 10:28 pm

Neha Gupta

Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha

नई दिल्ली | देश के केरल में गर्भवती हथिनी की मौत (Kerala Elephant Death) पर लोगों का गुस्सा भड़का हुआ है। सोशल मीडिया पर इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद एक तरफ जहां लोगों का आक्रोश देखने को मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ लोग शर्मिंदगी भी महसूस कर रहे हैं। मानवता के नाम पर इस घटना को कलंक बताया जा रहा है। गर्भवती हथिनी (Pregnant Elephant) को कुछ शरारती तत्वों ने विस्फोटक भरा अनानास खिलाकर उसकी जान (Elephant Died after explosion in mouth) ले ली। जिसके बाद आम जनता से लेकर सेलेब्स भी इस घटना को मानवता को शर्मसार करने वाला बता रहे हैं। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने भी ट्वीट (Sonakshi Sinha) कर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जानवरों की तरह बर्ताव करना गलत क्यों समझते हैं?

https://twitter.com/sonakshisinha/status/1268208851381153794?ref_src=twsrc%5Etfw

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्वीट (Sonakshi Sinha Tweet) कर लिखा- आखिर लोग ‘जानवरों की तरह बर्ताव’ करने को गलत क्यों समझते हैं? प्लीज जानवरों की तरह बर्ताव करों (Behave like an animals)। क्योंकि जानवर मजे के लिए किसी की जान नहीं लेते और ना ही अपने एंटरटेन्मेन्ट के लिए किसी को मारते हैं। लेकिन इंसान ऐसा करते हैं। जाहिर है सोनाक्षी ने ऐसे लोगों पर तंज कसा है जिन्होंने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है। सिर्फ सोनाक्षी ही नहीं इससे पहले जॉन अब्राहम, अक्षय कुमार, अथिया शेट्टी, अनुष्का शर्मा, कपिल शर्मा, श्रद्धा कपूर और रणदीप हुड्डा जैसे सितारें भी इसपर अपना गुस्सा प्रकट कर चुके हैं।

हथिनी की मौत के बाद लोग लगातार सोशल मीडिया (Social Media users on Elephant death) पर इस घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि केरल के मल्लपुरम में हथिनी तीन दिन तक दर्द से तड़पती रही थी। पटाखों से भरा अनानास (Pineapple filled with firecrackers) खाने के बाद वो हथिनी के मुंह में फट गया और नदी में तीन दिनों तक बिलखती रही। घायल हथिनी के साथ उसके पेट में बच्चे की भी दर्दनाक मौत हो गई।

Home / Entertainment / Bollywood / Sonakshi Sinha बोलीं जानवरों की तरह बर्ताव करने को गलत क्यों समझते हैं? प्लीज ऐसे करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो