आखिर क्यों सोनाक्षी सिन्हा ने अचानक ही बदल लिया अपना नाम, अब इस नाम से सोशल मीडिया पर है चर्चा में
Priti Kushwaha
Publish: Jun, 24 2019 04:41:23 (IST)
आखिर क्यों सोनाक्षी सिन्हा ने अचानक ही बदल लिया अपना नाम, अब इस नाम से सोशल मीडिया पर है चर्चा में
sonakshi sinha

Sonakshi Sinha 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonakshi Sinha इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'खानदानी शफाखाना' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ, जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा हैं। फिल्म में सोनाक्षी, बेबी बेदी का किरदर निभा रही हैं, जो एक क्लीनिक चलाती है। 'फुकरे'फेम वरुण शर्मा इस फिल्म में सोनाक्षी के भाई का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही रैपर बादशाह एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं। इनके अलावा अन्नू कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह एक कॉमेडी जोनर फिल्म है। मूवी में अपने किरदार से सोनाक्षी को इतना प्यार हो गया कि उन्होंने ट्वीट पर अपना नाम बदल लिया है।

 

बेबी बेदी रखा नाम
सोनाक्षी ने हाल ही में अपना ट्वीटर प्रोफाइल का नाम बदलकर 'बेबी बेदी' कर लिया हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुआ लिखा, 'मैं जितना बोलूंगी लोगों को उतनी ही शरम आनी है।' मूवी में एक्ट्रेस बेबी बेदी का किरदार निभा रही हैं। बेबी बेदी पंजाब के होशियारपुर में एक क्लीनिक में काम करती हैं। इस फिल्म का निर्देशन शिल्पी दासगुप्ता कर रहे है तथा भूषण कुमार और मृगदीप सिंह लांबा निर्माता है।

sonakshi sinha

इनमें निभाया हटकर किरदार
बता दें कि सोनाक्षी ने इससे पहले 'अकीरा' और 'इत्तेफाक' जैसी फिल्मों में हटकर भूमिका निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। तो ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म में अपनी भूमिका के जरिए सोनाक्षी लोगों को फिर से इंप्रेस में करने में कामयाब होंगी।

sonakshi sinha

इन फिल्मों में भी आएंगी नजर
बताते चलें कि सोनाक्षी सिन्हा 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। इसमें वे सलमान की पत्नी रज्जो पांडे की भूमिका में होंगी। इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसके अलावा वह फिल्म 'मिशन मंगल'में एक्टर अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।