scriptसोनम का लंदन वेकेशन, बॉयफ्रेंड संग देखी गईं | Sonam Kapoor and boyfriend Anand Ahuja are having a gala time in London | Patrika News
बॉलीवुड

सोनम का लंदन वेकेशन, बॉयफ्रेंड संग देखी गईं

अभिनेत्री सोनम कपूर दो साल से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन उनका अफेयर उस वक्त खुलकर सामने आया, जब वो अक्षय की एक पार्टी में बॉयफ्रेंड के साथ पहुंचीं…

Oct 05, 2016 / 12:32 pm

dilip chaturvedi

sonam kapoor

sonam kapoor

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री इन दिनों लंदन में हैं। कहने को तो वो बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने गई हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो वो यहां वेकेशन के मकसद आई हैं। उनके साथ बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा भी हैं। सोनम यहां किसी होटल में नहीं ठहरीं, बल्कि बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के अपार्टमेंट में ठहरी हैं। आनंद का यह अपार्टमेंट सेंट्रल लंदन पर स्थित है। यह भी खबर आ रही है कि वो यहां अपने भाई हर्षवर्धन की आने वाली फिल्म मिर्जिया के प्रमोशन में भी जुटी हैं।






यूं तोअब तक सोनम कपूर ने आधिकारिक रूप से आनंद आहूजा के साथ अपने रिश्ते की घोषण नहीं की है, लेकिन जिस तरह सोशल मीडिया में दोनों की तस्वीरें व वीडियो पोस्ट हो रही हैं, उससे साफ जाहिर होता है कि दोनों के बीच काफी निकटता है। आनंद ने भी इस बारे में कभी कोई प्रतिक्रिया दी, लेकिन नाकारा भरी नहीं..।





हाल ही एक खबर के मुताबिक माना जा रहा है कि सोनम और आनंद एक-दूसरे को लेकर बेहद सीरियस हैं। एक वजह यह भी है कि सोनम-आनंद अपनी रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी बोलना नहीं चाहते। वह इसे लोगों के सामने लाकर कोई मुद्दा नहीं बनाना चाहते हैं। लेकिन इनके करीबी बताते हैं कि सोनम और आनंद एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं।




sonam-kapoor-turns-into-a-hot-chick-for-her-next2.jpg”>

गौरतलब है कि सोनम और आनंद की जोड़ी उस वक्त सुर्खियों में आई थी, जब हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ के सम्मान में अक्षय कुमार द्वारा दी गई पार्टी में सोनम, आनंद के साथ पहुंची थीं। दोनों ने वहां काफी वक्त साथ में बिताया था। सूत्रों की मानें, तो सोनम पिछले दो साल से आनंद के साथ डेटिंग कर रही हैं और अब दोनों ही अपनी रिलेशनशिप को लेकर गंभीर हैं। खबर तो यह भी है कि दोनों के परिवार भी इस रिलेशनशिप को मंजूरी दे चुके हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / सोनम का लंदन वेकेशन, बॉयफ्रेंड संग देखी गईं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो