scriptसोनम कपूर ने खोला महंगे गाउन में पीले दुपट्टे का राज | Sonam Kapoor in yellow scarf gown opened the secret of inflation | Patrika News
बॉलीवुड

सोनम कपूर ने खोला महंगे गाउन में पीले दुपट्टे का राज

नीरजा की मां रमा द्वारा सोनम को वह उपहार मिला, जो कभी उन्होंने अपनी बेटी नीरजा के लिए खरीदा था…

Feb 09, 2016 / 04:16 pm

dilip chaturvedi

sonam kapoor

sonam kapoor

मुंबई। करीब दो सप्ताह पहले की बात है। नीरजा की स्पेशल स्क्रीनिंग में सोनम कपूर महंगा गाउन पहनकर आई थीं। लेकिन उन्होंने गाउन में पीला दुपट्टा भी डाल रखा था, जो कहीं से मैच नहीं खा रहा था। आखिर इस पीले दुपट्टे का राज क्या है? आइए, जानते हैं पीले दुपट्टे का राज।

हम आपको बता दें कि स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म की सराहना हो रही थी, वहीं सोनम बार-बार अपने दुपट्टे को देख रही थीं। इतने महंगे गाउन के साथ एक पीले रंग का दुपट्टा सभी को थोड़ा अजीब-सा लग रहा था, लेकिन स्क्रीनिंग के बाद सोनम ने दुपट्टे का राज खोला।

असल में दुपट्टे को नीरजा भनोत की मां रमा भनोत ने सोनम कपूर को भेंट दिया था। सोनम कपूर जब नीरजा के परिवार से मिलने चंडीगढ़ गईं, तो सोनम की आवाज से रमा अचानक भावुक हो गईं और सोनम को गले से लगा लिया। इसके बाद उन्होंने सूर्ख पीले रंग का दुपट्टा निकाला और सोनम को दे दिया। 

रमा देवी की खुशी का ठिकाना नहीं था। जब तक सोनम उनके घर में थी, उन्होंने सोनम को लाडो कहकर पुकारा। फिल्म रिसर्च टीम के अनुसार नीरजा भनोत को पीला रंग पसंद था। पैनएम की उड़ान में जाने से पहले ही नीरजा की मां नीरजा के लिए पीले रंग का दुपट्टा लाई थीं, लेकिन जब तक वह उसे दे पातीं नीरजा अपनी ड्यूटी के लिए निकल पड़ी थीं। 

Home / Entertainment / Bollywood / सोनम कपूर ने खोला महंगे गाउन में पीले दुपट्टे का राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो