scriptपार्टी प्रचार में लगे केजरीवाल से सोनम ने की खास चीज देखने की अपील | Sonam requests Delhi CM Kejriwal to see film made on him | Patrika News
बॉलीवुड

पार्टी प्रचार में लगे केजरीवाल से सोनम ने की खास चीज देखने की अपील

सोनम ने कहा कि मेरी इच्छा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ‘एन इनसिगनिफिकेंट मैन’ फिल्म जरूर देखें

Sep 11, 2016 / 08:56 pm

जमील खान

Arvind Kejriwal Sonam Kapoor

Arvind Kejriwal Sonam Kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से एक अपील की है। हालांकि, पंजाब में व्यस्त होने के चलते वह शायद इस अपील पर ध्यान न दे पाएं। सोनम ने केजरीवाल से एक फिल्म देखने की अपील की है। यह फिल्म उन्हीं पर बनी है और इसे टोरोंटो फिल्म फेस्टीवल में दिखाया जा चुका है। फिल्म ‘एन इनसिगनिफिकेंट मैन’ में एक आम आदमी से दिल्ली के मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंचने तक के केजरीवाल के सफर को दिखाया गया है।

हाल ही में एक स्टोर का उद्घाटन करने आई सोनम ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि केजरीवाल ने उनकी फिल्म ‘नीरजा’ भी देखी थी और इसे दिल्ली में टैक्स फ्री किया गया था। उन्होंने आगे कहा कि मेरी इच्छा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ‘एन इनसिगनिफिकेंट मैन’ फिल्म जरूर देखें। जानकारों का कहना है कि यह बहुत बड़ी बात है कि टोरोंटो फिल्म फेस्टिवल में जगह बनाना इसे जुड़े लोगों के लिए काफी है। उल्लेखनीय है कि केजरीवाल के अलावा सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे पर भी एक फिल्म बन रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / पार्टी प्रचार में लगे केजरीवाल से सोनम ने की खास चीज देखने की अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो