scriptआईपीएल सट्टेबाजी: अरबाज के बाद बुकी सोनू जालान ने लिया इस बॉलीवुड स्टार का नाम, जल्द होगी पूछताछ! | sonu jalan names sajid khan after arbaaz ipl fixing salman d company | Patrika News
बॉलीवुड

आईपीएल सट्टेबाजी: अरबाज के बाद बुकी सोनू जालान ने लिया इस बॉलीवुड स्टार का नाम, जल्द होगी पूछताछ!

पिछले महीने पुलिस ने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकिट का भंडाफोड़ करते हुए 4 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया

Jun 06, 2018 / 01:01 pm

Amit Singh

arbaz

arbaz

IPL सट्टेबाजी में आए दिन नया मोड़ आता जा रहा है। सलमान खान के भाई अरबाज खान के बाद अब सटोरिए सोनू जालान ने साजिद खान का नाम लिया है। सोनू के मुताबिक साजिद ने कुछ साल पहले उसके जरिए आइपीएल में सट्टेबाजी की थी।

यह भी पढ़े-

ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए एकसाथ एक गाड़ी में आ रहे रणवीर- आलिया, क्या रिश्ते पर लग चुकी है मौहर?

 

r arbaaz ipl fixing

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोनू ने बताया है कि साजिद खान ने उसके साथ 7 साल पहले सट्टेबाजी की थी। इस बयान के बाद पुलिस के द्वारा साजिद को समन भेजा जाना बाकी है। बताया जा रहा है कि पुलिस उन्हें कभी भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

क्या है मामला
पिछले महीने पुलिस ने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकिट का भंडाफोड़ करते हुए 4 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया। शुरुआती जांच में यह संकेत मिले हैं कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सट्टेबाजी रैकिट चल रहा था। इतना ही नहीं, इन सटोरियों से पूछताछ में सट्टा बाजार के नामी बुकी सोनू जालान का नाम सामने आया था। जिसके बाद सोनू जालान को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी बेटिंग में अलग-अलग नामों से पैसा लगाते हैं। जिसके बाद अरबाज का नाम भी सामने आया था। अब इसी मामले में ठाणे क्राइम ब्रांच ने अरबाज खान को पूछताछ के लिए समन भेजा है। खबरों के मुताबिक सोनू जालान न सिर्फ भारत में बल्कि दूसरे देशों में भी सट्टेबाजी का रैकेट चलाता है।

यह भी पढ़े-

अब बॅालीवुड में भी शुरू होगी राजनीति! मनमोहन सिंह के बाद पीएम मोदी पर बनने जा रही बॅायोपिक

 

arbaz

अंडरवर्ल्ड से भी जुड़े हैं तार

सोनू के अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम से भी संबंध हैं।बता दें कि सोनू को कल्याण कोर्ट से तब गिरफ्तार किया गया था, जब वह इसी केस में एक आरोपी से मिलने आया था। कहा जा रहा है कि पुलिस पूछताछ में बुकी ने अरबाज खान का नाम लिया है। इसलिए पुलिस अब उनसे भी पूछताछ करेगी। सोनू ने मुंबई के एक और बुकिंग प्रेम तनेजा और अपने बिजनेस पार्टनर जूनियर कोलकाता के साथ मिलकर श्रीलंका बनाम ऑस्ट्रेलिया का टेस्ट मैच फिक्स किया था। इस मैच को फिक्स करने के लिए तीनों ने श्रीलंका जाकर पिच क्यूरेटर को फिक्स किया था। इस मैच में एक ही दिन में 21 विकेट गिरे थे। सोनू ने 2016 में पाकिस्तान के वेटरन क्रिकेटर्स की एक घरेलू मैच को फिक्स किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / आईपीएल सट्टेबाजी: अरबाज के बाद बुकी सोनू जालान ने लिया इस बॉलीवुड स्टार का नाम, जल्द होगी पूछताछ!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो