scriptSonu Sood से शख्स ने मांगी ससुराल जाने के लिए कार, एक्टर कही ये बात- आपको कौन सी कार पसंद है | Sonu Sood is helping the needy, the person asked for a car to go to th | Patrika News
बॉलीवुड

Sonu Sood से शख्स ने मांगी ससुराल जाने के लिए कार, एक्टर कही ये बात- आपको कौन सी कार पसंद है

गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood)
सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
शख्स ने एक्टर से लगाई कार की व्यवस्था करवाने की मांग

नई दिल्लीAug 19, 2020 / 07:04 pm

Pratibha Tripathi

sonu sood help people

sonu sood help people

नई दिल्ली। कोरोनावायरस (Coronavirus) की रोकथाम के लिए देश भर में लगाए गए लॉकडाउन के समय जब प्रवासी मजदूर सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलने को मजबूर हुए तो सोनू सूद (Sonu Sood) मसीहा बनकर सबके सामने आए, और ज़रूरतमंदों की दिल खोल कर मदद की थी। एक्टर सोनू सूद (sonu sood help people)की उनके इस कार्य के लिए जमकर सराहना हुई। लॉकडाउन खुलने के बाद भी सोनू सूद ने ज़रूरतमंदों की मदद जारी रखी। वे अभी भी देश के कोने कोने में रहने वाले लोगों की उम्मीद बने हुए हैं। पर कुछ ऐसे लोग भी हैं जो ज़रूरतमंद लोगों के लिए मुसीबत बनने की कोशिश में रहते हैं। कई बार तो लोग सोनू सूद से ऐसी डिमांड कर बैठते हैं जिसे सुन कर सुनने वाले को भी अटपटा लगाता है। बीते दिनों एक ट्विटर हैंडलर ने सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) से हफ्ते भर के लिए एक वाहन की मांग की। मांगने वाले ने लिखा, “हाय सोनू सर, मुझे 20 सितंबर को राजस्थान जाने के लिए एक कार चाहिए थी।”

https://twitter.com/SonuSood/status/1295955033159163905?ref_src=twsrc%5Etfw

मदद मांगने वाले ने लिखा, “मुझे अपनी पत्नी के दादा-दादी से मिलने जाना है, तो क्या आप मेरे लिए एक हफ्ते के लिए कार की व्यवस्था कर सकते हैं। मैं चाहता हूं कि मैं खुद कार चलाऊं सर।” कार की डिमांड करने वाले के ट्वीट का जवाब सोनू सूद (Sonu Sood) ने उसी के अंदाज़ में कैप्शन में लिख कर भेजा जो इस तरह था, “आप खुद क्यों चलाओगे? मैं तुम्हारे लिए गाड़ी चलाऊंगा, कृपया मुझे बताएं कि आपको कौन सी कार पसंद है, और आप एसी का कौन-सा तापमान मुझसे रखवाना चाहते हैं।”

आपको बतादें एक्टर सोनू सूद के इस जवाबी ट्वीट पर लोग जम कर कमेंट कर रहे हैं, लोग जवाब में अपने कमेंट भी भेज रहे हैं। कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन के दौर में बॉलीवुड स्टार सोनू सूद (Sonu Sood) रीयल लाइफ में किसी सुपर हीरो की तरह देश में उभर कर सामने आए हैं। सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों के लिए खानेपीने की व्यवस्था के साथ उन्हें घर तक भेजने का कार्य किया, यही नहीं सोनू सूद विदेशों में फंसे भारतीयों की भी मदद के लिए चार्टर्ड प्लेन तक की व्यवस्था की, देश दुनिया में उनके इस कार्य के लिए उनकी जम कर तारीफ हुई है।

Home / Entertainment / Bollywood / Sonu Sood से शख्स ने मांगी ससुराल जाने के लिए कार, एक्टर कही ये बात- आपको कौन सी कार पसंद है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो