scriptSonu Sood से किया सवाल, नरेंद्र मोदी या राहुल गांधी में से किसे करते है पसंद एक्टर | Sonu Sood like in Rahul and Modi questions asked by the actor | Patrika News
बॉलीवुड

Sonu Sood से किया सवाल, नरेंद्र मोदी या राहुल गांधी में से किसे करते है पसंद एक्टर

मजदूरों के मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद( sonu sood)
राहुल और मोदी में किसे पसंद करते है सोनू सूद

नई दिल्लीJun 17, 2020 / 09:13 pm

Pratibha Tripathi

Sonu Sood like in Rahul and Modi

Sonu Sood like in Rahul and Modi

नई दिल्ली। लॉकडाउन (Lockdown)के दौरान जब प्रवासी मजदूर सैकड़ों किलोमीटर पैदल चल कर अपने घरों को जाने के लिए मजबूर हुए ऐसे बुरे वख्त में मजदूरों के मसीहा बन कर मदद का हाथ बढ़ाने वाले अभिनेता सोनू सूद (sonu sood help for migrants)की देशभर में तारीफ हो रही है, ऐसे में सोनू पर भी कुछ आरोप लगे। पर इन सब से हट कर जब देश के नेतृत्व पर सवाल किया गया तब सोनू ने पीएम मोदी की जम कर तारीफ की। एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद'(Corona Fighter King’ Sonu Sood) से सवाल किया गया कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच अगर चुनने को कहा जाए वो किसे चुनेंगे। इस सवाल पर सोनू ने काफी सधा सा जवाब दिया। सोनू ने कहा वैसे तो वे दोनों को पसंद करते हैं पर मोदी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

मोदी ने फैसलों के मुरीद हैं सोनू सूद

सोनू ने कहा कि यदि आप वाकई दिल से कहें तो मैं (Sonu Sood Modi Fan) प्रधानमंत्री मोदी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मोदी जी आम लोगों से सीधे कनेक्ट होने की क्षमता रखते हैं, उनसे मुझे ज़बरदस्त प्रेरणा मिलती है। उनके क्रांतिकारी फ़ैसलों से देश ने काफी कुछ किया है। सोनू सूद ने आगे कहा कि राजनीतिक में ना तो किसी से दोस्ती है और ना ही दुश्मनी है। सोनू ने विनम्रता से कहा कि कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान उनके काम की बहुत से नेताओं के साथ कई राजनीतिक दलों ने तारीफ की थी, जो मेरे लिए उत्साह बढ़ाने वाला था।

प्रियंका गांधी ने सबसे पहले की थी तारीफ

लॉकडाउन के समय हज़ारों मजदूरों को घर भेजने के बारे में चर्चा करने पर उन्होंने कहा सभी ने मेरे प्रयासों की तरीफ की उसके लिए में सबका आभार व्यक्त करता हूँ। सोनू ने कहा कि वैसे तो सबका स्नेह और समर्थन मिला, लेकिन प्रियंका गांधी पहली ऐसी नेता थीं जिन्होंने ये खुले मन से कहा कि सोनू सूद अच्छा काम कर रहे हैं। वहीं एनसीपी के नेता देशमुख ने भी तरीफ की है। सोनू ने कहा कि मैं नहीं जानता सिस्टम से कार्य करने का तरीका क्या है, हां इतना जनता हूँ कि ये सभी को पता है कि मेरे इरादे नेक हैं।

शिवसेना ने सोनू सूद पर उठाए थे सवाल

दर-दर की ठोकर खा रहे प्रवासी मजदूरों की मदद करने के मामले में सोनू सूद की मीडिया में जम कर तारीफ हुई थी। सोनू की इस तरीफ और उनके काम को देखते हुए उन पर बैक डोर से बीजेपी के लिए काम करने का आरोप शिवसेना ने लगाया। शिवसेना के कद्दावर नेता संजय राउत ने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में सोनू पर निशाना साधते हुए उन्हें भाजपा का एजेंट भी करार दिया था। तंज कसते हुए लिखा था कि ‘एक्टर सोनू को ‘महात्मा’ सूद बनाने की तैयारी चल रही है। वे जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जाकर मिलेंगे और ‘मुंबई के सेलिब्रिटी मैनेजर’ बन जाएंगे।’ उन्होंने लिखा कि ‘सोनू सूद को हीरो की तरह पेश किया जा रहा है, ताकि महाराष्ट्र सरकार सोनू के आगे कमजोर दिखे।’

Home / Entertainment / Bollywood / Sonu Sood से किया सवाल, नरेंद्र मोदी या राहुल गांधी में से किसे करते है पसंद एक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो