scriptFarah Khan की मदद से Sonu Sood ने गरीब महिलाओं की मदद भी की शुरू, घर भेजने के अलावा अब दूसरे नेक काम की ओर बढ़े | sonu sood with the help of farah khan distribute sanitary pad to women | Patrika News
बॉलीवुड

Farah Khan की मदद से Sonu Sood ने गरीब महिलाओं की मदद भी की शुरू, घर भेजने के अलावा अब दूसरे नेक काम की ओर बढ़े

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों को मदद करके मसीहा बने हुए हैं। वो लगातार मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे हैं, अब फराह खान की मदद से गरीब लोगों की भी हेल्प (Sonu Sood helping people) कर रहे हैं।

Jun 12, 2020 / 01:11 pm

Neha Gupta

Sonu Sood helping people with Farah Khan support

Sonu Sood helping people with Farah Khan support

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों को मदद करके मसीहा बने हुए हैं। वो लगातार मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे हैं, साथ ही जरूरतमंद लोगों की मदद (Sonu Sood Helps Migrant Workers) भी कर रहे हैं। सोनू की इस दिलदारी के सेलेब्स से लेकर नेता तक फैन (Sonu Sood fans) बने हुए हैं। अब तक वो हजारों मजदूरों, गरीब लोगों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। सोनू तक हेल्पलाइन नंबर और सोशल मीडिया के जरिए लोगों की समस्या पहुंचती है (Sonu Sood helpline number) और उसके बाद उनकी टीम तुरंत उस जरूरतमंद से संपर्क करती है। सोनू सिर्फ प्रवासी मजदूरों को उनके घर ही नहीं पहुंचा रहे बल्कि वो रेलवे स्टेशन और बस स्टॉप भी (Sonu Sood helping people) उनसे मिलने भी जाते हैं। वहीं अब सोनू घर भेजने के अलावा गरीब लोगों की जरूरत की चीजें देकर भी मदद करने लगे हैं। हाल ही में उन्होंने ये मदद डायरेक्टर फराह खान (Sonu Sood Farah Khan) के जरिए की है।

https://twitter.com/SonuSood/status/1271140954825650176?ref_src=twsrc%5Etfw

सोनू सूद ने रिसेन्टली फराह खान की मदद से गरीब लोगों को 5000 नींबू पानी की बोतलें बांटी और इसके अलावा उन्होंने गरीब महिलाओं को 1500 सैनिटरी पैड (Sonu Sood distribute sanitary pads) भी दिए। बता दें कि फराह खान पहले ही सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना (Vikas Khanna) की मदद से गरीब महिलाओं को 40,000 सैनिटरी पैड बांट (Sonu Sood distributed sanitary pads) चुकी हैं।

लोगों की मदद को लेकर सोनू ने कहा था कि जब तक हर एक प्रवासी मजदूर और गरीब अपने घर नहीं पहुंच जाता तब तक वो ये काम करते रहेंगे। जबकि कुछ ही दिन पहले सोनू की मदद को लेकर शिवसेना (Shivsena on Sonu Sood) ने उनपर ताना भी कसा। हालांकि सोनू सूद ने अपने ट्विटर (Sonu Sood Twitter) पर एक टवीट किया और लिखा कि जो भी लोग मदद के लिए किए गए कई ट्वीट डिलीट कर रहे हैं वो ऐसा ना करें। जाहिर है सोनू ने फेक ट्वीट करने पर ऐसे लोगों ने आग्रह किया था (Sonu Sood request on fake tweets) कि ऐसा ना करें ताकि जरूरतमंदों को परेशानी ना हो।

https://twitter.com/SonuSood/status/1271141608214294528?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा जब सोनू के राजनीति (Sonu Sood denied to join politics) में शामिल होने के कयास लगने लगे और शिवसेना नेता संजय राउत ने उनकी मदद को लेकर निशाना साधा तो वो खुद महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackeray) से मिलने गए। सोनू ने उन्हें ये स्पष्ट किया कि उनका राजनीति में आने का कोई भी इरादा नहीं है। वो बस लोगों की मदद कर रहे हैं, उनका लक्ष्य हर प्रवासी मजदूर और जरूरतमंद को उसके घर पहुंचाना है।

Home / Entertainment / Bollywood / Farah Khan की मदद से Sonu Sood ने गरीब महिलाओं की मदद भी की शुरू, घर भेजने के अलावा अब दूसरे नेक काम की ओर बढ़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो