scriptSonuKeTituKiSweety Box Office Collection: दूसरे हफ्ते में भी कायम है फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई | SonuKeTituKiSweety Box Office Collection Week 2 | Patrika News
बॉलीवुड

SonuKeTituKiSweety Box Office Collection: दूसरे हफ्ते में भी कायम है फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई

रिलीज होने के 2 हफ्ते बाद भी फिल्म की रफ्तार कम नहीं पड़ी है। फिल्म को अभी भी दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।
 

Mar 08, 2018 / 10:18 am

Amit Singh

SonuKeTituKiSweety

SonuKeTituKiSweety

‘प्यार का पंचनामा’ के निर्देशक लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ दूसरे हफ्ते में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने बम्पर ओपनिंग के साथ ही दूसरे हफ्ते में तकरीबन 68 करोड़ रुपए कमा लिए है। फिल्म को दर्शक काफी पंसद कर रहे हैं। निर्देशक लव रंजन ने रोमांस vs ब्रोमांस का जो तड़का लगाया है उसका कमाल रिलीज होने के दूसरे हफ्ते में भी कायम है।

 

https://twitter.com/hashtag/SonuKeTituKiSweety?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें मूवी को लेकर पब्लिक रिव्यू से लेकर एक्सपर्ट रिव्यू भी काफी अच्छे आएं। फिल्म में कार्तिक आर्यन की अदाकारी सबके दिल को छू गई। कलेक्शन में तो फिल्म पहले से ही कमाल कर रही है।

वहीं कहानी की बात करें तो ये दो बचपन के दोस्तों पर आधारित है। दोस्ती भी ऐसी की दो जिस्म और एक जान। मूवी में सोनू (कार्तिक आर्यन) को थोड़ा सा स्मार्ट दिखाया गया है तो वहीं टीटू (सनी सिंह) को थोड़ा सा बेवकूफ। अक्सर सोनू, टीटू की तमाम गलतियों को सही करता है लेकन टीटू है कि हर बार नई मुसीबत को न्यौता देता रहता है। इस बार वो मुसीबत नई गर्लफ्रेंड के रुप में ले आता है जिसका नाम है ‘स्वीटी’ यानि की नुसरत। स्वीटी वैसे तो अपने आप को बड़ी भोली-भाली दिखाती है लेकिन सोनू को स्वीटी पर शक हो जाता है। उसे बार-बार महसूस होता है कि कुछ तो गड़बड़ जरुर है और फिर वहीं से शुरु हो जाता है ब्रोमांस VS रोमांस की कहानी।

 

 

 

Sonu Ke Titu Ki Sweety

फिल्म के स्क्रिप्ट से लेकर डायलॉग और एक्टिंग तीनों ही बेमिसाल है। ‘टर्न और ट्विस्ट’ लगातार आते रहते हैं। बता दें कि फिल्म के संगीत को भी काफी पंसद किया जा रहा है। हंसराज हंस के गाने ‘दिल चोरी साड्डा हो गया’ को रिक्रिएट किया गया है। इसके साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म के ताबड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला आगे भी इसी तरह से जारी रहेगा।

 

Home / Entertainment / Bollywood / SonuKeTituKiSweety Box Office Collection: दूसरे हफ्ते में भी कायम है फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो