scriptSooraj Pancholi ने भी की सीबीआई जांच की मांग, लिखा- सुशांत के साथ क्या हुआ पूरी दुनिया जानना चाहती है | Sooraj Pancholi demands CBI Investigation for Sushant Singh Rajput | Patrika News
बॉलीवुड

Sooraj Pancholi ने भी की सीबीआई जांच की मांग, लिखा- सुशांत के साथ क्या हुआ पूरी दुनिया जानना चाहती है

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने भी सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। सूरज ने कहा कि सुशांत के परिवार के लिए ये पहले ही एक लंबी लड़ाई हो गई है ऐसे में वह सीबीआई जांच के हकदार हैं।

Aug 14, 2020 / 07:02 pm

Sunita Adhikari

sooraj_pancholi.jpg

Sooraj Pancholi demands CBI for Sushant

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत 14 जून को हुई थी और आज तारीख 14 अगस्त हो चुकी है। लेकिन अभी तक भी उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच की मांग सीबीआई द्वारा कराने की मांग तेज हो गई है। अब इस मुहिम में बॉलीवुड एक्टर्स भी शामिल हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने भी सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। सूरज ने कहा कि सुशांत के परिवार के लिए ये पहले ही एक लंबी लड़ाई हो गई है ऐसे में वह सीबीआई जांच के हकदार हैं।
सूरज पंचोली ने अपने इंस्टाग्राम (Sooraj Pancholi Instagram) स्टोरी पर लिखा, ‘मैं प्रार्थना करता हूं कि सुशांत के परिवार को सच का जल्द पता चले। वह एक पूरी सीबीआई जांच के हकदार हैं। उनके लिए पहले ही ये एक लंबी लड़ाई हो चुकी है। सुशांत के साथ क्या हुआ उनके परिवार को ये जानने का पूरा हक है। इसके साथ ही पूरी दुनिया को भी सच जानने की जरूरत है।’ इसके साथ ही उन्होंने #CBIforSSR का हैशटैग भी इस्तेमाल किया। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
आपको बता दें कि अबतक बॉलीवुड के कई स्टार्स सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं। हाल ही में एक्टर वरुण धवन, मौनी रॉय और अमीषा पटेल ने भी सीबीआई जांच की मांग उठाई। इससे पहले सुशांत के करीबी रह चुकीं एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की। कृति ने कहा कि ‘मैं उम्मीद करती हूं कि सच जल्द सामने आए। सुशांत का परिवार, उनके दोस्त और फैंस सभी सच जानना चाहते हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि सीबीआई इसकी जांच करें ताकि उसमें किसी भी प्रकार का पॉलिटिकल एजेंडा शामिल न हो। साथ ही सुशांत के परिवार को न्याय मिले।’ अंकिता ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ‘देश जानना चाहता है कि आखिर सुशांत के साथ क्या हुआ? #CBIForSSR.’ वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी एक वीडियो जारी कर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की।

Home / Entertainment / Bollywood / Sooraj Pancholi ने भी की सीबीआई जांच की मांग, लिखा- सुशांत के साथ क्या हुआ पूरी दुनिया जानना चाहती है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो