scriptSooraj Pancholi के साथ Sushant की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान की फोटो हुई वायरल? एक्टर ने कहा था- मैं उससे कभी नहीं मिला | sooraj pancholi disha salian party photo viral says on social media | Patrika News
बॉलीवुड

Sooraj Pancholi के साथ Sushant की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान की फोटो हुई वायरल? एक्टर ने कहा था- मैं उससे कभी नहीं मिला

रिसेन्टली एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के साथ दिशा सालियान (Disha Salian) भी मौजूद हैं। ट्विटर पर ये फोटो खूब वायरल हो रही है।

Aug 05, 2020 / 11:10 pm

Neha Gupta

Disha Salian and Sooraj Pancholi viral photo

Disha Salian and Sooraj Pancholi viral photo

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से कुछ दिन पहले हुई उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत को जोड़कर देखा जा रहा है। ऐसी खबरें हैं कि दोनों की मरने में कोई कनेक्शन छिपा हुआ है। साथ ही बड़े नेताओं द्वारा ये भी दावा किया जा रहा है कि दिशा सालियान ने सुसाइड (Disha Salian suicide) नहीं की थी बल्कि उनका मर्डर हुआ था। बीजेपी नेता नारायण राणे (Narayan Rane) ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कई हैरान करने वाले खुलासे किए थे। जिसमें सूरज पंचोली, डिनो मोरिया जैसे कलाकारों का नाम भी शामिल था। जिसके बाद सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) का रिएक्शन भी आया। सूरज पंचोली कह चुके हैं कि वो दिशा सालियान से कभी मिले भी नहीं हालांकि रिसेन्टली एक फोटो वायरल हो रही (Sooraj Disha photo viral) है जिसमें दावा किया जा रहा है कि सूरज पंचोली के साथ दिशा सालियान भी मौजूद हैं।

https://twitter.com/hashtag/SCForSushant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्विटर पर कंगना रनौत के फैन पेज पर इस वायरल फोटो को शेयर किया गया है जिसमें सूरज पंचोली अपने कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि ये किसी पार्टी की है। सूरज पंचोली के साथ इस फोटो में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी हैं। वायरल फोटो में मौजूद दूसरी लड़की को दिशा सालियान बताया (Social media users claimed girl with Sooraj Pancholi in photo is disha Salian) जा रहा है। हालांकि तस्वीर की ब्राइटनेस के कारण चेहरा साफतौर पर दिखाई नहीं दे रहा है। सोशल मीडिया पर ये फोटो खूब वायरल हो रही है।

सूरज पंचोली की इस वायरल फोटो पर कई यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि तस्वीर में मौजूद लड़की दिशा सालियान ही हैं। तो कुछ का ये भी कहना है कि ये फोटो एडिट की गई है। अब अगर वाकई में इस फोटो में दिशा सालियान हैं तो सूरज के उस स्टेटमेंट पर सवाल उठता है जिसमें उन्होंने कहा था कि दिशा सालियान से कभी भी नहीं मिले। मीडिया में ऐसी खबरें भी आती रही हैं कि दिशा सालियान और सूरज पंचोली रिलेशनशिप (Sooraj Pancholi Disha Salian relationship) में थे। लेकिन दिशा को रिश्ते में धोखा मिला था।

Home / Entertainment / Bollywood / Sooraj Pancholi के साथ Sushant की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान की फोटो हुई वायरल? एक्टर ने कहा था- मैं उससे कभी नहीं मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो