scriptखलनायिका बनकर हिट हुईं Aruna Irani, जाने लोग रियल लाइफ में क्यों करने लगे थे नफरत | special aruna irani villain roles in films are famous know her life | Patrika News

खलनायिका बनकर हिट हुईं Aruna Irani, जाने लोग रियल लाइफ में क्यों करने लगे थे नफरत

Published: May 03, 2022 03:37:11 pm

Submitted by:

Manisha Verma

मशहूर एक्ट्रेस अरुणा ईरानी ने कई निगेटिव रोल्स निभाए हैं। वह किसी भी रोल में जान डाल देती थी। लोगों को उनका निगेटिव रोल्स काफी ज्यादा पंसद आता था। एक्ट्रेस की एक्टिंग को लोग खूब पसंद करते थे।

special aruna irani villain roles in films are famous know her life

special aruna irani villain roles in films are famous know her life

मशहूर एक्ट्रेस अरुणा ईरानी आज अपना 70वां जन्मदिन मना रही हैं। मशहूर अदाकारी ने करीब 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं। अधिकास फिल्मों में अभिनेत्री ने विलेन का रोल निभाया हैं। उनकी अदाकारी के करोड़ो लोग दिवाने थे। वह अपने जमाने के मशहूर अभिनेत्री के लिस्ट में आती थी। एक समय ऐसा भी आया की लोग उन्हें ‘लेडी विलेन’ के नाम से जानने लगे थे।
अरुणा ईरानी ने कभी लोगों को सौतेली मां बनकर तो कभी सास बनकर डराया। लेकिन उन्होंने हर किरदार को ऐसे निभाया जैसे वह वाकई ऐसी ही हो। खास बात यह है कि एक्ट्रेस ने महज 15 साल की उम्र से ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। उनके परिवार की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी। उन्हें पहला अच्छा रोल फिल्म गंगा जमुना में मिला था। इसके बाद एक्ट्रेस को कई अच्छी फिल्में मिलने लगी और उनकी कमाई होने लगी।
बता दे कि अभिनेत्री ने कभी नहीं सोचा होगा कि वह एक दिन इतनी मशहूर हो जाएंगी। उन्होंने पर्दे पर हर तरह के निगेटिव रोल्स को इस तरह से निभाया जैसे वह रियल लाइफ में वैसे ही हो। जबकि ऐसा नहीं था। बता दे कि लोगों को वह रियल लाइफ मे भी वैसी ही लगने लगी थी। इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि उन्होने खुद एक इंटरव्यू में किया था कि लोग उन्हें नफरत की नजरों से देखा करते थे।
यह भी पढ़ें

ईद की यादों को ताज़ा कर इस हसीना ने दिखाया अपना बचपन, फोटो देख पहचानना हो रहा हैं मुश्किल

उनकी शानदार अभिनय देख निर्देशक भी काफी खुश हो जाते थे। अरुणा ईरानी सिर्फ फिल्मों तक सीमित नहीं रहीं। उन्होंने टीवी सीरियल्स में भी काम किया। अरुणा ईरानी की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रही। एक्ट्रेस ने 40 की उम्र में संदेश कोहली से शादी रचाई और कभी मां न बनने का फैसला किया था। एक्ट्रेस ने कई रुढ़िवादी सोच को पीछे छोड़ते हुए बड़ा फैसला लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो