script‘श्रीदेवी बंगलो’ का दिवंगत एक्ट्रेस के जीवन से क्या है कोई संबंध, अरबाज खान ने किया खुलासा | Sridevi Bungalow movie story and starcast | Patrika News
बॉलीवुड

‘श्रीदेवी बंगलो’ का दिवंगत एक्ट्रेस के जीवन से क्या है कोई संबंध, अरबाज खान ने किया खुलासा

श्रीदेवी के पति बोनी कूपर ने भी इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। बोनी कपूर ने इस Sridevi Bungalow मूवी के निर्माताओं को कानूनी नोटिस भी भेजा था।

मुंबईJul 18, 2019 / 03:05 pm

पवन राणा

Sridevi Bungalow Photos

Sridevi Bungalow Photos

मुंबई। विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वॉरियर ( Priya Prakash Varrier ) और बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan ) ने ‘श्रीदेवी बंगलो’ ( Sridevi Bungalow ) मूवी की शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग के दौरान अरबाज और प्रिया प्रकाश बेहद एक्साइटेड नजर आए। इस मौके पर एक नई जानकारी सामने आई। ये जानकारी इस मूवी का दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ? से संबंध से जुड़ी हुई है।

Arbaaz Khan

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब अरबाज खान से इस मूवी के श्रीदेवी या उनके निधन से संबंध होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जब उन्हें ये फिल्म आॅफर हुई थी तब ही कहा गया था कि इसका श्रीदेवी के साथ हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना से कोई संबंध नहीं है। मूवी की स्टोरी का असल एक्ट्रेस से कोई संबंध नहीं है। इस मूवी की स्टोरी और टाइटल श्रीदेवी के निधन से बहुत पहले रजिस्टर्ड हो गया था। अरबाज ने कहा कि मूवी मेकर ने पहले ही मीडिया के सामने इस बारे में खुलासा कर दिया था।

Priya Prakash Varrier

हालांकि जैसा अरबाज कह रहे हैं वैसा फिल्म में होगा या नहीं, ये रिलीज के बाद ही पता चलेगा। लेकिन ‘श्रीदेवी बंगलो’ मूवी के शुरू में आए पोस्टर्स को देखकर यही कहा जा रहा था कि इसमें श्रीदेवी के बारे में ही जिक्र होगा। ऐसा इसलिए भी कहा गया था कि पोस्टर्स और टीजर में बॉथटब में प्रिया प्रकाश वॉरियर को दिखा गया। बॉथटब से बाहर निकले पैर भी कुछ ऐसा ही संकेत दे रहे थे।

इसके बाद श्रीदेवी के पति बोनी कूपर ने भी इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। बोनी कपूर ने इस मूवी के निर्माताओं को कानूनी नोटिस भी भेजा था।

आपको बता दें कि श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल के बॉथटब में डूबने से हुई थी। फरवरी 2018 में हुई इस दुर्घटना से पूरा फिल्म जगत शोक की लहर में डूब गया था। उनकी मौत पर किसी को यकीन नहीं हुआ। कुछ लोगों ने उनके मरने के कारणों को लेकर भी संदेह जाहिर किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘श्रीदेवी बंगलो’ का दिवंगत एक्ट्रेस के जीवन से क्या है कोई संबंध, अरबाज खान ने किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो