scriptबाथटब में गिरने से नहीं हुई श्रीदेवी की मौत, एजेंसी का दावा | sridevi death was not just an accident | Patrika News
बॉलीवुड

बाथटब में गिरने से नहीं हुई श्रीदेवी की मौत, एजेंसी का दावा

निजी जांच एजेंसी ने दावा किया है श्रीदेवी की मौत के बाद होटल का पूरा चेंज कर दिया है। वहीं किसी को भी कुछ बताने से साफ मना कर दिया गया है।

May 14, 2018 / 04:37 pm

Preeti Khushwaha

sridevi

sridevi

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत का राज दिन-ब-दिन और भी गहराता जा रहा है। उनकी मौत से जुड़े सवालों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर उनकी मौत पर कई सवाल उठ खड़े हुए हैं। इस बार खुद दिल्ली की एक जांच एजेंसी ने दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत कोई हादसा नहीं है। उनकी मौत एक सोची-समझी साजिश है। वह किसी गहरे साजिश का शिकार हुई हैं। बता दें कि दिल्ली के पूर्व एसीपी वेद भूषण की एक निजी जांच एजेंसी पुलिस सॉल्युशन इंडिया का दावा है कि उन्होंने खुद दुबई के उस होटल में जाकर छानबीन की है, जहां श्रीदेवी का निधन हुआ था। 24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत की दुबई के होटल जुमेराह एमिरेट्स में हुई थी। उनकी मौत की वजह बाथटब में गिरने की वजह से बताई जा रही थी। निजी जांच एजेंसी ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई बातों पर से पर्दा उठाने की कोशिश की।

sridevi

जांच में की गई है लापरवाही:
रविवार को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। कॉन्फ्रेंस में वेद भूषण की एजेंसी ने दावा किया कि श्रीदेवी की जांच में दुबई पुलिस ने पूरी तरह लापरवाही की और केस को जल्दी निपटाने के चक्कर में थी। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही उनकी दोबारा जांच को लेकर एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट में पिटीशन दाखिल करेंगे।

सीन री-क्रिएट किया गया था होटल में:
वेद भूषण की जांच टीम ने दुबई के उसी होटल में जाकर पूरी सीन को री-क्रिएट किया। उन्होंने उस टब की लंबाई और गहराई भी नापी गई, जिसमें श्रीदेवी के डूबने की बात सामने आई थी। पुलिस सॉल्युशन इंडिया की मानें तो होटल में उन्हें उस रूम में जाने की इजाजत नहीं दी गई। वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत मामले में जो इंवेस्टिगेशन की है, वह सिर्फ खानापूर्ती भर है। बात यहीं खत्म नहीं होता है उन्होंने दुबई पुलिस की ओर से जारी किए गए डेथ सर्टिफिकेट पर भी संदेह जताया। वेद के ये भी बताया कि उन्होंने होटल के स्टाफ से बात करने की कोशिश की और पूछा कि श्रीदेवी की मौत वाले दिन कौन-कौन होटल में मौजूद था? सीसीटीवी की क्या पॉजिशन थी? लेकिन न तो होटल स्टाफ और न ही दुबई पुलिस उन्हें कुछ बताने के लिए तैयार हुई।

boney kapoor and sridevi

एजेंसी का दावा दुबई पुलिस ने नहीं की इंवेस्टिगेशन:
निजी जांच एजेंसी ने दावा किया है श्रीदेवी की मौत के बाद होटल का पूरा चेंज कर दिया है। वहीं किसी को भी कुछ बताने से साफ मना कर दिया गया है। यहां तक कि होटल में प्राइवेट वीडियोग्राफी पर भी रोक लगा दी गई है। बावजूद इसके वे किसी तरह होटल की वीडियोग्राफी करके लाए हैं। उन्होंने कॉन्फ्रेंस में इस बात का भी खुलासा किया कि वर्ल्डवाइड इंवेस्टिगेशन का साइंटिफिक तरीका जो होता है, उसे फॉलो ही नहीं किया गया। साथ ही जांच के दौरान श्रीदेवी और न बोनी कपूर की कॉल डिटेल निकलवाने की जरूरत समझी गई। साथ ही न ही ब्लड रिपोर्ट पर चर्चा की गई और न ही लंग्स कंडीशन की। जब कोई पानी में डूबता है तो उसके लंग्स में पानी जाता है। उन्होंने साफ कहा कि श्रीदेवी की मौत की वजह टब में गिरने से नहीं हुई हैै।

sridevi

उनकी मौत के पीछे हो सकते हैं ये कारण-भूषण:
भूषण ने कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि श्रदेवी की मौत के पीछे कारण हो सकते हैं। सबसे पहला सवाला ये उठता है कि मरने वाले की मौत से सबसे ज्यादा फायदा किसाको हो रहा है। अगर उसकी को प्रॉपर्टी है तो वह किसे मिलेगी? मौत के बाद इंश्योरेंस कौन क्लेम करेगा? गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले फिल्ममेकर सुनील सिंह की ओर से सुप्रीम कोर्ट में कहा गया था कि ओमान में श्रीदेवी के नाम पर 240 करोड़ का बीमा हुआ था और उसके क्लेम के लिए उनकी दुबई में मौत होनी जरूरी थी। सुनील सिंह ने श्रीदेवी की मौत की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक पिटीशन लगाई, जिसे खारिज कर दिया गया।

Home / Entertainment / Bollywood / बाथटब में गिरने से नहीं हुई श्रीदेवी की मौत, एजेंसी का दावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो