scriptशाहरुख की एक्ट्रेस को शख्स ने किया ऐसा गंदा मैसेज, स्क्रीनशॉट शेयर कर सिंगर ने मांगी पुलिस से मदद | Suchitra Krishnamoorthi got dirty message on Facebook | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख की एक्ट्रेस को शख्स ने किया ऐसा गंदा मैसेज, स्क्रीनशॉट शेयर कर सिंगर ने मांगी पुलिस से मदद

एक मामला सामने आया है जिसमें एक एक्ट्रेस-सिंगर को एक शख्स ने फेसबुक पर गंदा मैसेज भेजा है।

मुंबईJul 26, 2019 / 12:53 pm

पवन राणा

Suchitra Krishnamoorthi

Suchitra Krishnamoorthi

मुंबई। सोशल मीडिया पर महिलाओं को गंदी मानसिकता वाले लोगों से काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। खासकर पब्लिक फिगर्स ऐसे लोगों का टॉरगेट होते हैं। लेकिन अब पुलिस की सोशल मीडिया पर उपस्थिति से सभी को राहत मिली है। इसी तरह का एक मामला सामने आया है जिसमें एक एक्ट्रेस-सिंगर को एक शख्स ने फेसबुक पर गंदा मैसेज भेजा है।

Suchitra Krishnamoorthi

शाहरुख खान की फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में नजर आने वाली सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ( Suchitra Krishnamoorthi ) ने अपने ट्विटर अकांउट पर एक शख्स से मिले गंदे मैसेज की शिकायत की है। सुचित्रा को फेसबुक पर एक अनजान शख्स ने बेहद ही आपत्तिजनक मैसेज किया है।

Suchitra Krishnamoorthi

सिंगर ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मुंबई पुलिस ( Mumbai police ) को टैग किया है और मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने शिकायत में लिखा है कि खुद को नेशनल क्राइम प्रिवेंशन में बताने वाला व्यक्ति महिलाओं को ऐसे परेशान कर रहा है।

https://twitter.com/MumbaiPolice/status/1153953764363010048?ref_src=twsrc%5Etfw

मुंबई पुलिस ने भी शिकायत पर काम करते हुए एक्ट्रेस को रिप्लाई किया है। मुंबई पुलिस ने जवाब दिया, ‘ हमने पहले ही इस शिकायत को सोशल मीडिया सेल और साइबर पुलिस स्टेशन को भेज दिया है। इसके अलावा आप तुरंत सहायता के लिए 100 नंबर डॉयल करके या ट्विट कर सकती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख की एक्ट्रेस को शख्स ने किया ऐसा गंदा मैसेज, स्क्रीनशॉट शेयर कर सिंगर ने मांगी पुलिस से मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो