script‘कॉमेडी नाइट्स’ से अपने नए शो की तुलना से तिलमिलाए सुनील ग्रोवर, गुस्से में सुनाई खरी-खोटी | sunil grover befitting reply to kapil sharma fans | Patrika News
बॉलीवुड

‘कॉमेडी नाइट्स’ से अपने नए शो की तुलना से तिलमिलाए सुनील ग्रोवर, गुस्से में सुनाई खरी-खोटी

चर्चा है कि इस शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की जोड़ी अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन के लिए नजर आने वाले हैं।

मुंबईDec 13, 2018 / 05:22 pm

Amit Singh

kapil sharma

kapil sharma

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही अपने नए शो के साथ अपने चाहने वालों के सामने पेश होने वाले हैं। इस नए शो का नाम ‘कानपुर वाले खुरानाज’ है। इस शो के प्रोमोज लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। चर्चा है कि इस शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की जोड़ी अपनी फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन के लिए नजर आएंगे।

kapil sharma

कपिल के शो से हुई तुलना
हाल ही में एक यूजर ने सुनील के इस शो की तुलना कपिल शर्मा के टकॉमेडी नाइट्सट से की। जिसका कॉमेडियन ने बड़े तीखे अंदाज में जवाब दिया है। सुनील ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तुम हो कौन। पूरे एकाउंस में महज एक ट्वीट के साथ। कम से कम अपनी पहचान तो बताओ। हम सिर्फ एक मुस्कुराहट लाने की कोशिश कर रहे हैं। इसमें कैसे इरादा गलत हो सकता है। कृप्या शो देखने के बाद फैसला करें। अगर आप मुझसे इतनी नफरत करते हैं तो फिर मुझ पर इतना ध्यान ही क्यों देते है।’ हालांकि यह ट्वीटर एकाउंट अब बैन हो चुका है।

 

https://twitter.com/WhoSunilGrover/status/1072916876815151105?ref_src=twsrc%5Etfw
kapil sharma

हाल ही में हुई कपिल की शादी
बता दें कि कपिल शर्मा बीते 12 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधे। इस मौके पर सुनील ग्रोवर के साथ-साथ कॉमेडिनय भारती और एंटरटेनमेंट जगत के कई सितारों ने शिरकत की।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘कॉमेडी नाइट्स’ से अपने नए शो की तुलना से तिलमिलाए सुनील ग्रोवर, गुस्से में सुनाई खरी-खोटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो