scriptफिल्मों में ढाई किलो हाथ दिखाने सनी देओल का इन एक्ट्रेस से रहा है अफेयर | sunny deol had an affair with these actresses | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्मों में ढाई किलो हाथ दिखाने सनी देओल का इन एक्ट्रेस से रहा है अफेयर

फिल्मों में ढाई किलो हाथ दिखाने सनी देओल का इन एक्ट्रेस से रहा है अफेयर, जानिए कौन वो मोहतरमा?

Oct 20, 2017 / 01:01 pm

भूप सिंह

Sunny_Deol

Sunny_Deol

बॉलीवुड में अपने दमदार डायलॉग्स और बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले सनी देओल दिवाली के साथ-साथ अपना 61वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। असल जिन्दगी में हमेशा अपने शर्मीले स्वभाव के लिए पहचाने जाने वाले सनी सिल्वर स्क्रीन पर हमेशा रौबिले अंदाज में नजर आए। उन्हें फिल्मों में इश्क फरमाते कम ढ़ाई किलो का हाथ दिखाते ज्यादा देखा गया है। लेकिन असल में उनका किरदार कैसा था यह बात कम ही कम ही लोग जानते हैं। स्क्रीन पर हमेशा ढ़ाई किलो का हाथ दिखाने वाले सनी ने प्यार के ढ़ाई अक्षर भी खूब पढ़े हैं। जवानी के दिनों में उनके इश्क के चर्चे खूब हुए जिनमें बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ उनका नाम जुड़ा। आज हम आपको सनी की प्रेम कहानियों के कुछ ऐसे ही चैप्टर के बारे में बताने जा रहे हैं…?

Sunny_Deol

अमृता सिंह से बना पहला रिश्ता

दोनों की प्रेम कहानी तभी से शुरूआत तभी हो गई थी जब अमृता और सनी ने एक साथ फिल्म बेताब में डेब्यू किया। रील लाइफ में एक-दूसरे के लिए जीने मरने की कसमें खाने वाले सन्नी-अमृता कब एक दूसरे के करीब आ गए उन्हें भी नहीं पता चला। अमिताभ के बाद दूसरे एंग्री यंग मैन बने सनी की अमृता ने पब्लिकली भी तारीफ करनी शुरू कर दी। लोगों ने अमृता को यह भी कहते हुए सुना कि उनके जीवन में यदि कोई रीयल मैन है तो वह सनी ही हैं। हालांकि तब तक उन्हें सनी के शादी के बारे में नहीं पता था। अमृता को जब सनी के शादीशुदा होने की खबर मिली तो दोनों में दूरियां बन गईं।

Sunny_Deol

डिंपल कपाड़िया को दिया पत्नी का अधिकार
खबरों की माने तो अमृता से दूर होने के बाद सनी की करीबियां मैरिड डिंपल कपाड़िया से बढ़ने लगीं। रिपोर्ट के अनुसार शादीशुदा होने के बावजूद सनी ने डिंपल को एक पत्नी का अधिकार दे दिया था। हालांकि सनी-डिंपल ने हमेशा अपनी निजी जिंदगी को छुपा कर रखा लेकिन उनका यह रिश्ता छुपा नहीं रह पाया। 11 साल तक रिश्ते के चलने के बाद यह रिश्ता खत्म हो गया।

Sunny_Deol

रवीना टंडन के भी रहे करीब
डिंपल के साथ रिश्ते टूटने के बाद सनी अब किसी भी चक्कर में नहीं पड़ना चाहते थे। खबरों के मुताबिक फिल्म जिद्दी की शूटिंग के दौरान रवीना को किसी के सहारे की तलाश थी क्योंकि उन दिनों अक्षय कुमार के साथ रवीना का ब्रेकअप हुआ था। इसके बाद सनी की दोस्ती और केयर ने रवीना को उनके करीब ला दिया। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आते गए। सनी न चाहते हुए भी उनके नजदीक आ गए लेकिन यह अफेयर ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया।

Sunny_Deol

फिल्मों में आने से पहले हो चुकी थी शादी
1983 में बॉलीवुड में एंट्री करने वाले सनी देओल की पहले ही शादी हो चुकी थी लेकिन उन्होंने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की। फिल्मों में आने के बाद उनका नाम लगातार एक के बाद एक हीरोइन से जुड़ता रहा जिसमें डिंपल का नाम टॉप पर रहा।

Sunny_Deol

डिंपल के साथ अभी भी कायम है एक अनकहा रिश्ता
डिंपल के साथ इतनी दूरियां होने के बावजूद आज भी दोनों में कहीं न कहीं एक अनकहा रिश्ता कायम है। अपने रिश्तों को लेकर दोनों कभी खुल कर बात नहीं करते पर दोनों में एक कड़ी अभी भी जुड़ी हुई है। हालांकि अब सनी अपने कामों में बिजी हैं और अपने बच्चों और परिवार को एक अलग मुकाम पर ले जाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / फिल्मों में ढाई किलो हाथ दिखाने सनी देओल का इन एक्ट्रेस से रहा है अफेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो