scriptइस हाल में मेट्रो की सवारी करते नजर आए सनी देओल के बेटे, इंटरनेट पर वीडियो हुआ VIRAL | Sunny Deol Son Karan Deol Travelling By Metro Video Goes Viral | Patrika News
बॉलीवुड

इस हाल में मेट्रो की सवारी करते नजर आए सनी देओल के बेटे, इंटरनेट पर वीडियो हुआ VIRAL

करण जल्द ही फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

मुंबईFeb 06, 2019 / 01:53 pm

Amit Singh

karan deol

karan deol

90के दशक में बेहतरीन फिल्में देने वाले Sunny Deol इंडस्ट्री का एक चर्चित नाम है। इनके पिता Dharmendra आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं। लेकिन हाल में Sunny Deol के बेटे Karan Deol का जो बर्ताव सामने आया उसे देखते हुए बिल्कुल भी नहीं कहा जा सकता है कि उन्हें अपनी फैमिली की शोहरत का कोई घमंड है। वह दूसरे स्टार किड्स की तुलना में काफी हम्बल दिखाई देते हैं। हाल में करण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसमें वह मुंबई मेट्रो में एक आम पब्लिक की तरह सफर करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह वायरल हो रहा वीडियो अंधेरी और घाटकोपर के बीच का मालूम पड़ता है। वीडियो में करण ब्लैक टीशर्ट और ग्रे ट्रेक पैंट्स और ब्लैक स्नीकर्स में किसी लग्जरी कार की जगह पब्लिक ट्रांसपोर्ट इस्तेमाल करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस हाल में मेट्रो की सवारी करते नजर आए सनी देओल के बेटे, इंटरनेट पर वीडियो हुआ VIRAL

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जल्द ही फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। यह फिल्म करण के पिता सनी देओल निदेर्शित करेंगे। यह मूवी 2017 में फ्लोर पर चली गई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का आखिरी पार्ट मड आईलैंड में शूट किया जाएगा। यह एक रोमांटिक मूवी है जिसकी ज्यादातर शूूटिंग मनाली में हुई है। फिल्म में हिमाचल प्रदेश की एक लोकल गर्ल सहर बम्बा को कॉस्ट किया गया है। कंगना रनौत और प्रीति जिंटा के बाद वह हिमाचल प्रदेश से बॉलीवुड में आने वाली तीसरी एक्ट्रेस होंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / इस हाल में मेट्रो की सवारी करते नजर आए सनी देओल के बेटे, इंटरनेट पर वीडियो हुआ VIRAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो