सनी लियोनी के सर चढ़ी करीना की खूमारी, कुछ इस अंदाज में आई नजर

By: भूप सिंह
| Updated: 19 Dec 2017, 08:14 PM IST
सनी लियोनी के सर चढ़ी करीना की खूमारी, कुछ इस अंदाज में आई नजर
Sunny_Leone

सनी लियोनी ने खास अंदाज में करीना के नाम वीडियो समर्पित किया है

फिल्म इंडस्ट्री हर सितारा अपनी एक अलग छवि बनाता है। हर कोई किसी की जगह नहीं ले सकता। ऐसा नहीं है कि फिल्मी सितारों को केवल उनके फैंस ही चाहते हैं बल्कि सितारें भी एक-दूसरे की अदाकारी और स्टाइल के दीवाने हैं। हाल में अभिनेत्री सनी लियोनी ने भी जताया है कि वह खूबसूरत अदाकारा और पटौदी खानदान की लाडली बहू करीना कपूर खान की बहुत बड़ी फैन है। दरअसल उन्होंने खास अंदाज में करीना के नाम वीडियो समर्पित किया है। वह इस वीडियो में करीना की फिल्म 'जब वी मेट' के संवाद बोलती नजर आ रही हैं।

'मस्तीजादे' की अभिनेत्री ने शॉर्ट वीडियो मेकर एप्लीकेशन हिपस्टार के जरिए करीना को वीडियो समर्पित किया। इस वीडियो में सनी इस फिल्म के अपने पसंदीदा संवाद को बोलती नजर आ रही हैं। 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'जब वी मेट' में शाहिद कपूर भी थे। फिल्म आदित्य नामक एक व्यवसायी के ईदगिर्द घूमती है, जिसे ट्रेन में गीत नामक लड़की मिलती है। फिल्म में गीत का किरदार करीना ने निभाया था।

फिल्म की कहानी आदित्य नाम के एक व्यवसायी के ईदगिर्द घूमती है, जिसे ट्रेन में गीत नामक लड़की मिलती है। फिल्म में गीत का किरदार करीना ने निभाया था। जबकि आदित्य के रोल में शाहिद कपूर नजर आए हैं। गौरतलब है कि सनी पिछले ही दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में देखा गया था। इस फिल्म में वह अभिनेता और फिल्मकार अरबाज खान के साथ रोमांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई।

‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ को होस्ट करेंगी सनी
स्पिल्ट्सविला के बाद ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ होस्ट करती नजर अाएंगी सनी लियोनी। जी हां, वे 2018 में शुरू होने जा रहे चैनल डिस्कवरी जीत पर एक सुपरहिट शो लेकर आएंगी। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, सनी लियोन ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ को होस्ट करती नजर आएंगी। ये इंटरनेशनल रियलिटी शो ‘सर्वावाइवर’ का भारतीय संस्करण होगा। ‘सर्वाइवर’ सीरीज में कुछ कंटेस्टेंट होते हैं, उन्हें आयलैंड पर छोड़ दिया जाता है, और उन्हें वहां सर्वाइव करना होता है। इस तरह यह शो दिलचस्प तो होगा ही इसके साथ सनी की एंट्री ने इसे लेकर और क्युरोसिटी पैदा कर दी है।

Arbaaz Khan Kareena Kapoor
Show More