scriptजब सड़क पर झाड़ू लगा रही स्वीपर के बच्चे को सनी लियोनी ने चूमा, भावुक हो उठी मां, बोली… | Sunny Leone emotional video goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

जब सड़क पर झाड़ू लगा रही स्वीपर के बच्चे को सनी लियोनी ने चूमा, भावुक हो उठी मां, बोली…

सनी को ऐसा करते देख उस बच्चे की मां भावुक हो उठी।

मुंबईJan 03, 2019 / 12:41 pm

Preeti Khushwaha

sunny leone

sunny leone

बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ Sunny Leone हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। उन्हें आए दिन किसी न किसी प्रोग्राम में देखा जाता है। वहीं एक बार फिर वह चर्चा में आ गई हैं। सनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो देख आप भावुक हो उठेंगे।

View this post on Instagram

Sweet gesture by #sunnyleone ❤️❤️❤️

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

actress sunny lone

सनी लियोनी का एक वीडियो वारयल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी शूटिंग के लिए जा रही हैं तभी उनके सामने आए बच्चे को वह प्यार से चूमने लगती हैं। बता दें कि ये बच्चा वहां पर झाड़ू लगा रही एक महिला का बेटा है। सनी ने बिना किसी भेदभाव और शर्म के उस बच्चे के हाथा को कई बार चूमा।

Bigg Boss fame actress sunny lone

सनी को ऐसा करते देख उस बच्चे की मां भावुक हो उठी। वह बार-बार अपने बच्चे को एक ही बात बोल रही थी की उसका बच्चा सनी को ‘आई लव यू’ बोले। सनी के साथ वहां मौजूद ही शख्स इस भावुक भरे नजारे को देख रहा था।

Home / Entertainment / Bollywood / जब सड़क पर झाड़ू लगा रही स्वीपर के बच्चे को सनी लियोनी ने चूमा, भावुक हो उठी मां, बोली…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो