script‘Hate Story 2’ की एक्ट्रेस फंसी कानूनी फंदे में,फिल्म के नाम पर जालसाजी करने का आरोप | actress surveen chawla fir for 40 lakh rupees fraud case | Patrika News
बॉलीवुड

‘Hate Story 2’ की एक्ट्रेस फंसी कानूनी फंदे में,फिल्म के नाम पर जालसाजी करने का आरोप

ऐसी चर्चा है कि सुरवीन, उनके पति और भाई पर 40 लाख रुपये की ठगी का केस दर्ज किया गया है।

May 05, 2018 / 04:40 pm

Amit Singh

surveen

surveen

कुछ दिनों पहले अचानक अपनी सीक्रेट शादी को दुनिया के सामने ओपन करने वाली एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला एक कानूनी मामले के चलते इन दिनों सुर्खियों में हैं। फिल्‍म ‘निल बटे सन्नाटा’ के को-प्रोड्यूसर और उनके पिता ने टीवी और फिल्‍म स्टार सुरवीन चावला, उनके पति अक्षय ठक्कर और भाई मनविंदर सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।ऐसी चर्चा है कि सुरवीन, उनके पति और भाई पर 40 लाख रुपये की ठगी का केस दर्ज किया गया है।

 

surveen

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सुरवीन चावला, उनके पति अक्षय ठाकुर और भाई मनविन्दर चावला के खिलाफ होशियारपुर पुलिस ने 40 लाख की धोखाधड़ी करने का केस दर्ज किया है। आरोप है कि उन्होंने एक फिल्म के लिए पैसे लिए थे और डबल करने का झांसा दिया था। फगवाड़ा रोड निवासी बिजनेसमैन सत्यपाल गुप्ता और उनके बेटे पंकज गुप्ता ने पुलिस से शिकायत की है।इस शिकायत में उन्होंने कहा है कि तीनों आरोपियों ने पैसा डबल कराने का भरोसा दिलाकर 2014 में ‘नील बट्टे सन्नाटा’ फिल्म में उनसे 40 लाख रुपए लगवाए थे। काफी समय हो जाने के बाद भी आज तक एक भी रुपया वापस नहीं किया गया। दूसरी ओर सुरवीन के पीआरओ अमीर ने आरोपों को झूठा बताया है। सत्यपाल के मुताबिक 2014 में उन्होंने मूवी में पैसे लगाने के लिए कहा था और कहा था कि इस तरीके से वे जल्दी ही और पैसे कमा सकते हैं।

 

surveen

पीड़ितों के मुताबिक इसी बीच सुरवीन फिल्म रिलीज से पहले पंकज गुप्ता से कई बार मिली भी। इन्‍हें सुरवीन चावला ने 6 महीने में 70 लाख रुपये लौटाने का भरोसा दिया था। आरोपों के मुताबिक जब उन्होंने अकाउंट स्टेटमेंट हासिल किया तो 40 लाख सुरवीन के पति अक्षर ठक्कर की ओर से जॉर बिचर को दे दिए गए और यह ई-मेल में जानकारी देते रहे कि वह अकाउंट ठीक करेंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘Hate Story 2’ की एक्ट्रेस फंसी कानूनी फंदे में,फिल्म के नाम पर जालसाजी करने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो