scriptRahul Bhat को Alia Bhatt का भाई समझ यूजर्स ने किया ट्रोल, टूट गया सब्र का बांध | Sushant's death, Karan Johar to Alia Bhatt became victims of tro | Patrika News
बॉलीवुड

Rahul Bhat को Alia Bhatt का भाई समझ यूजर्स ने किया ट्रोल, टूट गया सब्र का बांध

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बॉलीवुड में छिड़ी जंग
करण जौहर से लेकर आलिया भट्ट हुई ट्रोल का शिकार

नई दिल्लीJul 03, 2020 / 04:10 pm

Pratibha Tripathi

Rahul Bhat As Alia Bhatt's Brother & Troll

Rahul Bhat As Alia Bhatt’s Brother & Troll

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर जबरदस्त जंग छिड़ी हुई है। लोग यह विश्वास करने को तैयार नही कि सुशांत की मौत एक समान्य मौत रही है इस बात को लेकर कई तरह की अंशकाए जताई जा रही है कुछ लोग उनकी मौत कारण डिप्रेशन बता रहे था को कुछ लोग उनकी मौत को एक साजिश का रूप दे रहे हैं। और इसी बात को लेकर यूजर्स सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों को निशाना बना रहे है। जिसमें सलमान खान से लेकर करण जौहर लिया भट्ट सोनम कपूर जैसे एक्टर यूजर्स का शिकार बन चुके हैं।

https://twitter.com/aliaa08?ref_src=twsrc%5Etfw

अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर राहुल भट्ट (Rahul Bhat) को कर भी खबरे सामने आई है जिसे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भाई समझकर लोगों ने उन्हें भी जमकर निशाना साधा है। राहुल भट्ट (Rahul Bhat) को जब यूजर्स ने ट्विटर पर बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू किया तो उनका सब्र का बांध टूट गया,आखिरकार एक्टर ने ट्रोलर्स को जवाब दिया कि वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के भाई नहीं हैं।

ट्रोल हुए राहुल भट, दिया जवाब

दरअसल आलिया के ट्रोल होने के दौरान राहुल ने एक्ट्रेस के लिए तारीफ में दो शब्द लिख दिए, फिर क्या था यूजर्स ने उन्हें आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट मानकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि एक्टर और प्रोड्यूसर राहुल भट ने उन्हें इस बात का जवाब दिया और बताया कि वो उनका भट्ट परिवार से किसी भी प्रकार का कोई रिश्ता नहीं है।

https://twitter.com/RahulBhatActor/status/1278887153951338502?ref_src=twsrc%5Etfw

राहुल भट्ट (rahul bhat tweet)ने ट्वीट पर लिखा- यदि आप आलिया भट्ट को नेपोटिज्म का प्रोडक्ट बता रहे हैं तो आप इस पूरी बहस को खराब कर रहे हैं, वो बहुत बढ़िया और टैलेंटेड एक्टर हैं। वो यहां हैं क्योंकि वो अकेले दम पर अपनी फिल्मों को चलाने का दम रखती हैं। वैसे बता दूं कि मैं उनका भाई नहीं हूं तो मुझे बिना जाने फालतू चीजों में टैग करना बंद करो।

राहुल भट्ट(rahul bhat tweet) के इतना लिखने के बाद भी नाराज यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना बद नही बल्कि राहुल पर यह इल्जाम लगाया कि वो महेश भट्ट की फिल्म में काम चाहते हैं इसलिए आलिया की तारीफ कर रहे हैं. इसके जवाब में राहुल ने कहा कि उन्हें महेश की बनाई पिछली फिल्में तक पसंद नहीं आई है। वो महेश के साथ काम नहीं करना चाहते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Rahul Bhat को Alia Bhatt का भाई समझ यूजर्स ने किया ट्रोल, टूट गया सब्र का बांध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो