scriptअक्षय और अयुष्मान को हिट कराने के बाद अब भूमी बनेगी सुशांत की सोन चिरैया !!! | sushant singh rajput and bhumi pednekars upcoming film sone chidaiya | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय और अयुष्मान को हिट कराने के बाद अब भूमी बनेगी सुशांत की सोन चिरैया !!!

अक्षय और अयुष्मान को हिट कराने के बाद अब भूमी बनेगी सुशांत की सोन चिरैया !!!

Nov 13, 2017 / 02:51 pm

Riya Jain

sushant singh rajput and bhoomi pednekar

sushant singh rajput and bhoomi pednekar

आपको जानकर खुशी होगी की जल्द ही बॅालीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ अपनी नई फिल्म सोन चिरैया के साथ बॅाक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए आने वाले हैं। बता दें इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक अभिषेक चौबे करने वाले हैं। सूत्रों के हवाले से ये खबर आई है की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल 10 जनवरी से शुरु होगी। साथ ही एक सोर्स ने बताया है की,- हम लोग इस समय पूरी टीम के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन कर रहे हैं। फिल्म की बाकी तैयारियां भी पूरे जोर-शोर के साथ हो रही हैं। फिल्म में इमोशन और ड्रामा भरपूर मात्रा में है, इसके साथ-साथ लोगों को फिल्म में प्रेम कहानी भी देखने को मिलेगी।

आपको बता दें कि इसे 1970 के समय में सेट किया गया है, जब चम्बल में डकैतों की तूती बोलती थी। फिल्म में सुशांत और भूमि के अलावा आशुतोष राणा, मनोज बाजपेयी , रणवीर शौरी भी दिखाई देंगे। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

वैसे हमेशा से ही डायरेक्टर अभिषेक चौबे छोटे शहर की अजीब ओ गरीब कहानीयां बनाने के लिए मशहूर हैं। लोगों ने उनका ये जलवा इश्किया, डेढ़ इश्किया और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में देख रखा है। फिल्म सोन चिरैया भी उसी तरह की फिल्म होने वाली है। बताया जा रहा है कि फिल्म को रियल लोकेशन्स पर शूट किया जायेगा। जिसके लिए पूरी टीम मध्य प्रदेश के भिंड और मोरेना का रुख करेगी।

अगर सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो ब्योमकेश बक्शी के बाद यह सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पीरियड फिल्म होगी। जहां ब्योमकेश बख्शी को लोगों से मिला-झुला रिस्पांस मिला था। उम्मीद है कि सोन चिरैया लोगों पसंद आयेगी।

इसके अलावा बता दें काफी समय से ये चर्चा हो रही थी की हॅालीवुड रोमांटिक फिल्म फॅाल्ट इन ऑवर स्टार्स का रीमेक बनाया जाएगा। इस फिल्म के लिए जाहन्वी कपूर का नाम सामने आ रहा था लेकिन फिर ये खबर कहीं छिप गई। बता दें एक बार फिर इस खबर पर चर्चा होने लगी है।
मुंबई मिरर की खबर के अनुसार खबर है की २०१४ में जोश बून्स की बनाई रोमांटिक फिल्म का जल्द ही रीमेक बनने जा रहा है। इस फिल्म में बॅालीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत लीड किरदार निभाते दिखाई देंगे। फॅाक्स स्टूडियो ने इस फिल्म निर्देशन की जिम्मेदारी निर्देशक मुकेश छबड़ा को दी है। इस फिल्म की शूटिंग को अगले साल शुरु किया जाएगा।
हाल में एक सोर्स ने बताया की,- मुकेश ही हैं जिन्होंने सुशांत को अभिषेक कपूर से फिल्म काई पो छे के लिए मिलवाया था। मुकेश हमेशा से सुशांत के साथ काम करना चाहते थे। वे उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ करते आए हैं। फिल्म के लीड एक्टर का तो चयन हो गया है अभी फिलहाल इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस की छानबीन जारी है। साथ ही फिल्म भले ही फाल्ट इन ऑवर स्टार्स पर आधारित हो लेकिन फिल्म को बॅालीवुड अंदाज में ही बनाया जाएगा।
इस बारे में जब निर्देशक मुकेश छपड़ा से बात की गई तो उन्होंने बताया की,- हां हम फाल्ट इन ऑवर स्टार्स का रीमेक बना रहे हैं। फिलहाल हमारी टीम इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रही है। सुशांत को हमने इस फिल्म के लिए साइन कर लिया है। फिलहाल हिरोइन की तलाश जारी है।
बता दें इस वक्त सुशांत सिंह राजपूत अपनी आने वाली फिल्म कैलाशनाथ के शूट्स में व्यस्त हैं। इस फिल्म से बॅालीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी बॅालीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुशांत के साथ काई पो छे बनाने वाले निर्देशक अभिषेक कपूर कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अक्षय और अयुष्मान को हिट कराने के बाद अब भूमी बनेगी सुशांत की सोन चिरैया !!!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो