scriptED के बाद अब Rhea Chakraborty पर कसेगा सीबीआई का शिकंजा, सुशांत के बैंक स्टेंटमेंट की करेगी जांच | Sushant Singh Rajput Case CBI will investigate Sushant bank statement | Patrika News
बॉलीवुड

ED के बाद अब Rhea Chakraborty पर कसेगा सीबीआई का शिकंजा, सुशांत के बैंक स्टेंटमेंट की करेगी जांच

सुशांत के पिता केके सिंह (Sushant’s Father) ने पटना में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज करवाई थी, उसमें उन्होंने रिया पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपयों का हेरफेर करने का आरोप लगाया है।

नई दिल्लीAug 15, 2020 / 07:13 pm

Sunita Adhikari

rhea_chakraborty.jpg

CBI will investigate Sushant’s Bank Statement

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को दो महीने का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। ऐसे में अब सीबीआई की SIT ने इस मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है। सुशांत के पिता केके सिंह (Sushant’s Father) ने पटना में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज करवाई थी, उसमें उन्होंने रिया पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपयों का हेरफेर करने का आरोप लगाया है। इसी सिलसिले में अब सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है। खबरों के मुताबिक, सीबीआई सुशांत के बैंक स्टेटमेंट की जांच कर रही है।
खबरों के मुताबिक, इस वक्त सीबीआई के पास सुशांत सिंह राजपूत के चार बैंक की स्टेटमेंट मौजूद है। ऐसे में अब सीबीआई इसकी जांच करेगी कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए की हेरफेर की है या नहीं। इससे पहले सुशांत के अकाउंटेंट ने बताया था कि एक्टर के अकाउंट में इतने पैसे ही नहीं थे। लेकिन सुशांत का परिवार अपने दावों पर अड़ा है। ऐसे में अब सीबीआई इस पहलू की जांच करेगी। इस मामले में सीबीआई रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती है। बता दें कि सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर पहले ही दर्ज कर ली है।
रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से ईडी पहले ही कई बार घंटों पूछताछ कर चुकी है। रिया चक्रवर्ती को ईडी ने जहां 2 बार पूछताछ के लिए बुलाया तो वहीं उनके भाई शौविक चक्रवर्ती 3 बार ईडी के समक्ष हाजिर हो चुके हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। उसके बाद मुंबई पुलिस इस केस की जांच सुसाइड के एंगल से कर रही थी। हालांकि सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग हो रही थी। वहीं, उनकी मौत के एक महीना पूरा होने पर रिया चक्रवर्ती ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी। लेकिन जब ये केस सीबीआई को सौंपा गया तो सबसे पहले उन्होंने रिया और उनके परिवार के खिलाफ ही एफआईआर दर्ज की।

Home / Entertainment / Bollywood / ED के बाद अब Rhea Chakraborty पर कसेगा सीबीआई का शिकंजा, सुशांत के बैंक स्टेंटमेंट की करेगी जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो