Sushant को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आए चिराग पासवान, उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिख कही ये बातें

By: Sunita Adhikari
| Published: 22 Jun 2020, 03:12 PM IST
Sushant को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आए चिराग पासवान, उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिख कही ये बातें
Chirag Paswan Wrote Letter

  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) को चिट्ठी लिखी है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) का मामला अब गरमाता जा रहा है। इस मामले में कई बड़ी हस्तियों पर आरोप लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने की मुहिम तेज हो गई है। विभिन्न राजनीतिक दलों और फिल्मी सितारों द्वारा इस आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने की मांग के बीच लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) को चिट्ठी लिखी है।

सुशांत की मौत के बाद बिहार (Bihar) में लोग सड़कों पर भी उतरें हैं। प्रदर्शन कर रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan) से लेकर करण जौहर (Karan Johar) के पुतले जलाए गए। इस मामले में कई एक्टर्स से लेकर राजनेताओं ने भी उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। इस मामले को लेकर अब सोमवार को लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी उच्च स्तरीय जांच की मांग की और उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक चिट्ठी लिखी है।

गुटबाजी का शिकार हुए सुशांत

चिराग पासवान ने उद्धव ठाकरे से फोन पर हुई बातचीत का हवाला देते हुए लिखा है कि 'बिहार से आने वाले एक युवा जो कि अपने अभिनव के कारण ना सिर्फ बिहार, बल्कि पूरे देश में लोकप्रिय था, उसने 14 जून को आत्महत्या कर ली। मैं उनके परिवार से लगातार संपर्क में हूं। सुशांत की आत्महत्या के बाद कई करीबियों ने इसके पीछे किसी साजिश की बात कही है। सभी का कहना है कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री की गुटबंदी का शिकार हुए हैं। चिराग पासवान ने लिखा है कि गुटबंदी के कारण बड़े निर्माताओं ने सुशांत का बहिष्कार कर दिया था, जिसके कारण उन्हें आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। ऐसा कई लोगों का कहना है।'

आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने के लिए भोजपुरी अभिनेता और भाजपा के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पहुंचे थे। उन्होंने भी सुशांत की आत्महत्या मामले में उच्च स्तरीय जांच की बात कही। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। उनकी मौत के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री से कुछ लोग सामने आए हैं और उन्होंने इसमें हो रहे गुटबाजी की पोल खोली है।