scriptSushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर कल होगा रिलीज, फैंस को है बेसब्री से इंतजार | Sushant Singh Rajput Movie dil bechara trailer will release tomorrow | Patrika News
बॉलीवुड

Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर कल होगा रिलीज, फैंस को है बेसब्री से इंतजार

‘दिल बेचारा’ के मेकर्स 6 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन लॉन्च करने वाले हैं। सुशांत के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Sanghi) लीड रोल में हैं।

नई दिल्लीJul 05, 2020 / 06:28 pm

Sunita Adhikari

sushant_singh_rajput_dil_bechara.jpg

Sushant Singh Rajput Dil Bechara

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने मुंबई (Mumbai) स्थित किराए के घर में फांसी लगा कर जान दे दी थी। उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। पुलिस सुशांत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) करने के पीछे के कारणों का पता लगा रही है। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस सुशांत को लगातार याद कर रहे हैं। उन्हें सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच फैंस के लिए खुशखबरी है कि ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara Trailer) का ट्रेलर कल रिलीज हो रहा है।
‘दिल बेचारा’ के मेकर्स 6 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन लॉन्च करने वाले हैं। सुशांत के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Sanghi) लीड रोल में हैं। वह इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। यह फिल्म काफी टाइम से रिलीज के लिए अटकी हुई थी। पहले इसे इस साल थिएटर में रिलीज करना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया। उसके बाद एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फैसला लिया गया कि इसे डिजिटल रिलीज किया जाएगा।
View this post on Instagram

Only love ❤️ for you ❤️ waheguru

A post shared by Mukesh Chhabra CSA (@castingchhabra) on

सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के फैसले से काफी नाखुश थे। उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर थियेटर में इस फिल्म की रिलीज की मांग की। फैंस ने सोशल मीडिया पर ‘दिल बेचारा’ को थिएटर में रिलीज करने का ट्रेंड भी चलाया। लेकिन ये फिल्म 24 जून को डिज्नी प्लस हॉस्टार (Disney + Hotstar) पर रिलीज होगी। फिल्म के मेकर्स ने इसे हर किसी के लिए फ्री में उपलब्ध कराने का फैसला किया है। इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्क्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। बस एप इंस्टॉल करके इसे देखा जा सकेगा।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ‘दिल बेचारा’ (Sushant Singh Rajput Dil Bechara) के लिए काफी एक्साइटिड थे। यह उनके बेस्ट फ्रेंड और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है। सुशांत ने उन्हें वादा किया था कि जब भी वह पहली फिल्म बनाएंगे, वह उसमें काम करेंगे। सुशांत ने मुकेश से किया हुआ ये वादा निभाया। लेकिन किसी ने सुपने में भी नहीं सोचा था कि यह फिल्म सुशांत की आखिरी फिल्म होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर कल होगा रिलीज, फैंस को है बेसब्री से इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो