Sushant Singh Rajput की भांजी ने बताई एक्टर की ख्वाहिश, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

By: Shaitan Prajapat
| Published: 11 Aug 2020, 04:58 PM IST
Sushant Singh Rajput की भांजी ने बताई एक्टर की ख्वाहिश, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल
Sushant Singh Rajput

अब हाल ही में सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह (Sushant's niece mallika singh) ने एक्टर को लेकर एक बात बताई है। सोशल मीडिया पर मल्लिका का एक स्क्रीनशॉट खूब वायरल हो रहा है। फैंस लगातार इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) ने इस वर्ष 14 जून को मुंबई स्थित फ्लेट में फांसी लगाकर सुसाइड कर दिया था। सुशांत के निधन के दो महीने होने वाले है। लेकिन अभिनेता के परिवार, दोस्तों और फैंस इस घटना से अभी तक उबरे नहीं है। इस मामले में रोजाना नए नए चीजों का खुलासा हो रहा है। आज भी परिवार का हर सदस्य उनकी यादों को फैन्स के साथ शेयर करते हैं। अब हाल ही में सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह (Sushant's niece mallika singh) ने एक्टर को लेकर एक बात बताई है। सोशल मीडिया पर मल्लिका का एक स्क्रीनशॉट खूब वायरल हो रहा है। फैंस लगातार इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Sushant Singh Rajput

दरअसल, मल्लिका ने अपनी एस्ट्रोनॉमी क्लास का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जब सुशांत को मल्लिका की इस एस्ट्रोनॉमी क्लास के बारे में पता चला था तो उनका कैसा रिएक्शन था। मल्लिका ने लिखा, 'जब मैंने मामू को बताया कि मैं एस्ट्रोनॉमी क्लास लेने का प्लान कर रही हूं तो उन्होंने कहा था कि वह मेरे साथ इस क्लास में जाएंगे।'

sushant singh rajput

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के.के. सिंह ने अपने बेटे के लिव-इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती से संपर्क कर बेटे के चल रहे चिकित्सा उपचार के बारे में जानने की कोशिश की थी। इस बात का खुलासा व्हाट्सएप मैसेजेस से हुआ, जो उन्होंने मीडिया पर शेयर किया है। हालांकि अभिनेता के मौत के मामले में प्रमुख संदिग्ध रिया ने उनके किसी भी मैसेज का उत्तर नहीं दिया। रिया को भेजे मैसेज में सुशांत के पिता ने लिखा है कि जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की? आखिर बात क्या है? दोस्त बनकर उसका देखभाल और इलाज करा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे। इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो। रिया के अलावा सुशांत के पिता ने दिवंगत अभिनेता की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से भी संपर्क करने की कोशिश की और उसने भी उन्हें कोई रिप्लाई नहीं दिया। बीते 25 जुलाई को पटना पुलिस स्टेशन में केके सिंह द्वारा दायर मामले में मोदी भी सह-आरोपी हैं। वह सुशांत और रिया की मैनेजर रह चुकी हैं।

sushant singh rajput
Show More