Sushant का बेहद ही भावुक कर देने वाला वीडियो आया सामने, बुजुर्ग महिला को कुछ इस तरह किया प्यार

By: Sunita Adhikari
| Published: 29 Jun 2020, 04:15 PM IST
Sushant का बेहद ही भावुक कर देने वाला वीडियो आया सामने, बुजुर्ग महिला को कुछ इस तरह किया प्यार
Sushant singh Rajput with Old Lady

  • हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को वुमप्ला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। वीडियो में सुशांत एक बेहद बुजुर्ग महिला (Sushant With Old Lady) के सामने बैठे हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने काम से सभी का दिल जीता। उनकी एक्टिंग के कई लोग प्रभावित हुए हैं। लेकिन 14 जून को जब उनकी आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) की खबर आई तो कोई भी इस पर यकीन करने को तैयार नहीं था। उनकी मौत ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया। सुशांत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं और साथ ही सुशांत के पुराने वीडियोज़ (Sushant Old Videos) लगातार शेयर कर रहे हैं, जिसमें उनकी जिंदादिली और लोगों के लिए प्यार साफ तौर पर दिखाई देता है।

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को वुमप्ला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। वीडियो में सुशांत एक बेहद बुजुर्ग महिला (Sushant With Old Lady) के सामने बैठे हैं। बुजुर्ग महिला व्हील चेयर पर है तो वहीं सुशांत उनके सामने जमीन पर बैठ हुए हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि सुशांत, इस महिला का हाथ अपने सिर पर रखकर उनका आशीर्वाद ले रहे हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि भगवान अच्छे इंसानों को जल्दी क्यों बुला लेते हैं।

इससे पहले भी सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक बुजुर्ग महिला के साथ डांस करते नजर आ रहे थे। वीडियो में एक्टर अपनी ऑन स्क्रीन दादी (Sushant Dancing with Dadi) के साथ मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को मलयालम डांसर सौभाग्या वैंकटेश (Sowbhagya Venkitesh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इसमें सुशांत सौभाग्या की मां के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने किराए के घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। उनकी मौत के बाद से फैंस अभी भी इस सदमे से बाहर नहीं आ सके हैं।