scriptफ्लाइट में बैठने से पहले सुशांत लेते थे दवाई, पेरिस की होटल से 3 दिन तक नही निकले थे कमरे से बाहर, रिया का दावा | Sushant used to take medicines before boarding a flight | Patrika News
बॉलीवुड

फ्लाइट में बैठने से पहले सुशांत लेते थे दवाई, पेरिस की होटल से 3 दिन तक नही निकले थे कमरे से बाहर, रिया का दावा

रिया पर ड्रग सप्लाई करने का हैआरोप
सुशांत के घर होती थी चरस और मारिजुआना की पार्टी

नई दिल्लीAug 27, 2020 / 07:26 pm

Pratibha Tripathi

Sushant used to take medicines

Sushant used to take medicines

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput ) की मौत के बाद निशाने में आई रिया से अब कड़ी पूछताछ की जा रही है। इस मामले में रिया ना केवल फसी हुई है बल्कि लोग उनकी गरिफ्तारी को लेकर मांग भी कर रहे है। सुशांत (sushant singh rajput) के यह केस अब उनकी आत्महत्या से नही बल्कि हत्या को लेकर ज्यादा देखा जा रहा है। और एक एक करके हो रहे नए खुलासे यह केस एक नया मोड़ भी लेते दिख रहा है। इन्ही खुलासों को देखने के बाद अब सीबीआई की सुई भी सुशांत की हत्या पर आकर अटक रही है।

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)से पूछे गए सवाल में उसने एक बात का खुलासा किया है कि सुशांत को फ्लाइट में बैठने से बहुत क्लोस्ट्रोफोबिया है। जिससे छुटकारा पाने के लिए वो एक दवाई भी लेते थे जिसका नाम है मोडाफिनी। और यह दवाई सुशांत हमेशा अपने पास रखते थे।

हांलाकि पैरिस जाने के लिए सुशांत बहुत ज्यादा एक्साइटेड था क्योकि इस जगह पर आकर वो स्वतत्रंता के साथ घूमफिर सकते थे। क्योकि यहां पर उन्हें कोई पहचानता नही था। लेकिन यहां पहुचने के बाद ही उन्हें अचानक ऐसा क्या हुआ कि पेरिस की एक होटल में रूकने के बाद सुशांत काफी शांत हो गए और अपने आप को एक कमरे में बंद कर लिया।

रिया ने बताया कि,” जब हम इटली गए थे, और एक कमरे में जाकर रूके तो वहां पर देखा एक कमरे में काफी डरावनी तस्वीरे भी लगी थी। जिससें हम लोग भी काफी डर गए थे।उस रात ना तो सुशांत सोया था ना हम लोग।

दूसरे ही दिन हमने उस कमरे को छोड़ दिया था। सुशांत बार बार यही कह रहा था कि वहां कुछ है।”उसके बाद से ही सुशांत की हालत धीरे धीरे खराब होने लगी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / फ्लाइट में बैठने से पहले सुशांत लेते थे दवाई, पेरिस की होटल से 3 दिन तक नही निकले थे कमरे से बाहर, रिया का दावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो