scriptSushmita Sen की भाभी Charu Asopa को मिला नया प्रोजेक्ट, जल्द ही नए शो में आएगीं नज़र | Sushmita Sen's sister-in-law Charu Asopa gets a new project | Patrika News
बॉलीवुड

Sushmita Sen की भाभी Charu Asopa को मिला नया प्रोजेक्ट, जल्द ही नए शो में आएगीं नज़र

चारू (Charu Asopa)ने जून 2019 में सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) के भाई राजीव से शादी की थी

नई दिल्लीJul 22, 2020 / 04:56 pm

Pratibha Tripathi

Charu Asopa gets a new project

Charu Asopa gets a new project

नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa)के बारे में कहा जा रहा है कि वे अपनी निजी जिंदगी की समस्या से इन दिनों जूझ रही हैं, जिसको लेकर वे काफी चर्चा में हैं, पर चारू असोपा के लिए एक गुड न्यूज भी आई है। चारू असोपा सुष्मिता सेन की भाभी हैं और वे (Charu Asopa gets a new project)जल्द ही एक नए टीवी शो में नज़र आने वाली हैं।

 

 

नये प्रोजेक्ट में नज़र आएंगी चारू असोपा
एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस चारू असोपा धारावाहिक अकबर-बीरबल में हीरा बाई का किरदार निभाएंगी। खबर है कि चारू(Charu Asopa bags a big project) ने शो के लिए एग्रीमेंटन भी साइन कर लिया है। निखिल सिन्हा इस धारावाहिक को स्टार भारत पर लाने वाले हैं। वैसे फिलहाल सीरियल के लिए कलाकारों का चयन हो रहा है। एक्टर प्रणीत भट्ट और पवन सिंह भी इस शो में अलग-अलग किरदार निभाने वाले हैं। चारू के करियर की बात करें तो वे इससे पहले ‘मेरे अंगने में’, ‘करण संगिनी’, ‘जीजी मां,’ ‘विक्रम बेताल,’ ‘लाडो 2 जैसे सीरियल में बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी है।

आपको बतादें चारू छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ‘इंपेशंट विवेक,’ और ‘कॉल फॉर रन’ जैसी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। चारू लंबे समय से फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री से दूर है, लिहाजा उनके फैन्स उन्हें एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। चारू की शादी जून 2019 में सुष्मिता सेन के भाई राजीव के साथ हुई थी। लेकिन बीते एक साल से दोनों की निजी जिंदगी में खटास आ गई है। आपको बतादें चारू और राजीव की शादी काफी धूमधाम से हुई थी। लेकिन जैसे ही दोनों के अलग होने की खबर आई फैंस को बड़ा झटका लगा और वे हैरान रह गए हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Sushmita Sen की भाभी Charu Asopa को मिला नया प्रोजेक्ट, जल्द ही नए शो में आएगीं नज़र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो