scriptसोशल मीडिया पर Swara Bhasker की वेब सीरीज ‘रसभरी’ हो रही है ट्रोलिंग का शिकार, अब एक्ट्रेस का आया रिएक्शन | Swara Bhasker reaction on her web series rasbhari trending on twitter | Patrika News
बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर Swara Bhasker की वेब सीरीज ‘रसभरी’ हो रही है ट्रोलिंग का शिकार, अब एक्ट्रेस का आया रिएक्शन

सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरने वालीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘रसभरी’ (Rasbhari) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

नई दिल्लीJul 02, 2020 / 01:30 pm

Sunita Adhikari

swara_bhasker.jpg

Swara Bhasker on her web series Rasbhari

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरने वालीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘रसभरी’ (Rasbhari) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। स्वरा की ये वेब सीरीज 25 जून को अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हुई है। लेकिन जब से रसभरी रिलीज हुई है, तभी से लोग स्वरा को इसे लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में स्वरा एक हॉट इंग्लिश टीचर की भूमिका में नजर आ रही हैं जहां उन्होंने कई सारे बोल्ड सीन भी दिए हैं, जिसे लेकर भी लोग सोशल मीडिया यूजर्स पोर्न वेब कहकर ट्विटर पर स्वरा को ट्रोल कर रहे हैं। जिसके कारण स्वरा ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं।
लेकिन इन सब के बीच स्वरा के फैंस #Rasbhari और #RasbhariOnPrime हैशटैग लिखकर इसका इस वेब सीरीज का सपोर्ट कर रहे हैं। जिसके बाद अब स्वरा का रिएक्शन (Swara Bhasker Reaction) सामने आया है। स्वरा भास्कर ने एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए लिखा है कि रसभरी में कोई भी सेक्स या न्यूड सीन नहीं है। एक इंटरव्यू में स्वरा ने मजाक में कहा था कि ‘मेरे ट्रोल्स मुझे जितनी शिद्दत से प्रेम करते हैं इतना तो मुझे कभी किसी बॉयफ्रेंड ने भी नहीं किया होगा।’ हालांकि फिर स्वरा ने कहा कि मुझे बुरा लगता है जब कोई मुझे गाली देता है क्योंकि हम इतनी मेहनत से काम करते हैं।
https://twitter.com/hashtag/Rasbhari?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा ‘रसभरी’ के कंटेंट पर हो रहे विवादों को लेकर स्वरा कहती हैं कि ‘रसभरी को लोग पसंद कर रहे हैं और अच्छी बातें भी कर रहे हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इसे लेकर बुरी चीजें कह रहे हैं। लेकिन उनकी बातें सुनकर यह साफ हो जाता है कि उन्होंने शो देखा नहीं है। उनका मकसद केवल मुझे गाली देना है।
आपको बता दें कि हाल ही में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के चेयरमैन प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) इस सीरीज के एक सीन पर भड़क उठे थे। दरअसल, एक सीन में स्वरा भास्कर के बचपन का किरदार अदा कर रही बच्ची अपने घर में चल रही पार्टी में उत्तेजक डांस करती नजर आती है। बच्ची के पिता सहित पार्टी में बाकी आदमी शराब पीते हुए बच्ची का डांस देख रहे होते है। इसी सीन को लेकर प्रसून जोशी ने आपत्ति जताई है।
जिसके बाद स्वरा भास्कर ने अपनी सफाई देते हुए कहा था “सर, शायद आप scene ग़लत समझ रहे हैं। सीन जो वर्णन किया है उसके ठीक उल्टा है। बच्ची अपने मर्ज़ी से नाच रही है- पिता देख कर झेंप जाता है & शर्मिंदा होता है।नाच उत्तेजक नहीं है, बच्ची बस नाच रही है, वो नहीं जानती समाज उसे भी sexualise करेगा- scene यही दिखाता है।”

Home / Entertainment / Bollywood / सोशल मीडिया पर Swara Bhasker की वेब सीरीज ‘रसभरी’ हो रही है ट्रोलिंग का शिकार, अब एक्ट्रेस का आया रिएक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो