scriptपापा Saif Ali Khan की पीठ पर सोते दिखे Taimur, करीना ने बताया ऐसा क्यों करते हैं Tim-Tim? देखें तस्वीरें | taimur ali khan climbs on father saif ali khan back kareena shared pho | Patrika News
बॉलीवुड

पापा Saif Ali Khan की पीठ पर सोते दिखे Taimur, करीना ने बताया ऐसा क्यों करते हैं Tim-Tim? देखें तस्वीरें

तैमूर की पापा सैफ के साथ मजेदार तस्वीरें आईं सामने (Saif and Taimur Photo)
करीना कपूर खान ने शेयर की खूबसूरत फोटोज (Kareena Kapoor Khan shared Taimur photo)
क्यों सैफ की पीठ पर चढ़े तैमूर, करीना ने किया खुलासा (Taimur Climbs Saif Back)

Jun 04, 2020 / 06:01 pm

Neha Gupta

Saif Ali Khan and Taimur Ali Khan Photo

Saif Ali Khan and Taimur Ali Khan Photo

नई दिल्ली | कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) ने सभी को अपने घरों में कैद कर दिया। अब भले ही अनलॉक 1 शुरू हो गया हो लेकिन कई चीजों पर अभी भी रोक है। ऐसे में स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से हमेशा कनेक्ट रहे। इंटरनेट सेंशन तैमूर अली खान (Internet Sensation Taimur Ali Khan) को फैंस ने काफी मिस किया है लेकिन करीना कपूर खान उनकी झलक हमेशा साझा करती रहती हैं। हाल ही में करीना ने तैमूर अली खान और सैफ अली खान की दो खूबसूरत (Saif and Taimur photos) तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज़ में तैमूर पूरे मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। वो पापा सैफ की पीठ पर जाकर लेट गए (Taimur Climbs on Saif Back) और आराम फरमाते हुए दिख रहे हैं। करीना ने इस मोमेंट को कैमरे में कैद कर फैंस के बीच साझा किया है और ये भी बताया कि ऐसा क्यों हो रहा है?

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम (Kareena Kapoor Khan Instagram) पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों ही फोटोज में सैफ अली खान पेट के बल लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं और तैमूर उनकी पीठ पर चढ़कर लेटे हैं। एक तस्वीर में तैमूर सैफ की पीठ पर आराम से सोने की (Taimur Sleeps on Saif Back) कोशिश कर रहे हैं तो दूसरी में वो पूरे मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। करीना ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- सैफ ने कहा कि मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा..(I always got your back) टिम ने इसे सीरियसली ले लिया। तैमूर की इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है। अब तक इसे 5 लाख से ज्यादा के लाइक्स मिल चुके हैं।

इससे पहले करीना ने भांजी इनाया की फोटो शेयर की थी जिसमें पूरे परिवार का चार्ट बना हुआ था। पोस्ट में फैमिली का एक ट्री दिखाया गया था जिसे इनाया (Inaya Khemmu) ने ही बनाया था। वहीं करीना तैमूर की भी कई तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उन्होंने तैमूर की वीडियो कॉल से एक फोटो (Taimur Video call photo) शेयर की थी जिसमें वो बेहद क्यूट लग रहे थे। इसके अलावा तैमूर और सैफ ने मिलकर एक चादर पर हाथ से पेंट किया था। जिसे भी करीना ने शेयर किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / पापा Saif Ali Khan की पीठ पर सोते दिखे Taimur, करीना ने बताया ऐसा क्यों करते हैं Tim-Tim? देखें तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो