तैमूर के बर्थडे की पहली फोटो, केक के साथ आ रहें है नजर..

By: पवन राणा
| Published: 20 Dec 2017, 07:13 PM IST
तैमूर के बर्थडे की पहली फोटो, केक के साथ आ रहें है नजर..
TAIMUR BIRTHDAY

पटौदी पैलेस में हैं जश्न की पूरी तैयारी

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर आज 1 साल के हो गए है।बॉलीवुड के स्टार किड के बर्थडे के दिन की पहली फोटों इंटरनेट पर आ चुकी है। इस फोटों में तैमूर सैफ और करीना कपूर के साथ नजर आ रहें हैं। फोटों में तैमूर के गालों पर केक लगा हुआ है। गौरतलब है कि तैमूर का पहला बर्थडे किसी पांच सितारा होटल में ना मनाकर पटौदी पैलेस में मनाया जा रहा है। यंग नवाब के पहले बर्थडे में परिवार के करीबी लोग ही समम्लित हो रहें हैं। तैमूर, पिता सैफ और मां करीना के साथ तकरीबन 5 दिन पहले ही पटौदी पैलेस पहुंच चुंके हैं।

इस मौके की कुछ और तस्वीरें करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। एक फोटो में वो खुद तैमूर के साथ है तो दूसरे फोटो में तैमूर, करिश्मा के बच्चों के साथ खेलते हुए नजर आ रहें है। बता दें कि करिश्मा कपूर लगातार अपने इंस्टग्राम अकाउंट से पटौदी हाउस की फोटो शेयर कर रही हेैं। ये सभी फोटोज देखते ही देखते मीडिया में वायरल भी हो गई हैं।

तैमूर एक ऐसे स्टार किड है जो अपने जन्म के समय से ही सुर्खियों में रहने लगे हैं। जन्म के बाद जब करीना और सैफ ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा था तो कुछ लोगों ने ये कह के विरोध भी किया था कि तैमूर तो एक विदेशी आक्रमणकारी का नाम है तो आखिर सैफ और करीना अपने बच्चे का नाम तैमूर क्यों रख रहें हैं लेकिन जैसे ही मीडिया में तैमूर की पहली फोटो आई तो तैमूर की क्यूटनस इन सभी विवादों पर भारी पड़ गई।

सैफ और करीना के बेटे की हर फोटो मीडिया में आने के कुछ समय बाद ही छा जाती है। अब सब को बेसब्री से इंतजार है बर्थडे सेलेब्रेशन के रात की फोटोज का जब पटौदी हाउस में जश्न अपने चरम पर होगा।

 

#taimursfirstbirthday💙💙💙#birthdayfun🎉 📸 @thehouseofpixels

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

💙💚💛🧡❤️💜#birthdayfun#ourloves#pataudidiaries 📸 @thehouseofpixels

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

Kareena Kapoor