scriptरेड चिलीज की फिल्म ‘कामयाब’ से पहले निर्देशक ने जीता था यह पुरस्कार | The director won this award before kamyaab | Patrika News
बॉलीवुड

रेड चिलीज की फिल्म ‘कामयाब’ से पहले निर्देशक ने जीता था यह पुरस्कार

रेड चिलीज की फिल्म ‘कामयाब’ से पहले निर्देशक ने जीता था यह पुरस्कार

मुंबईFeb 18, 2020 / 04:50 pm

Subodh Tripathi

shahrukh_colddrink_.jpeg

shahrukh khan

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत ड्रिशयम फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म ‘कामयाब’ 6 मार्च को रिलीज हो रही है। यह फिल्म बॉलीवुड के अभिनेताओं से जुड़ी एक कड़वी-मीठी कहानी के बारे में है। जिन्होंने विभिन्न् फेस्टिवल में धूम मचा रखी थी। फिल्म में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल के साथ सारिका सिंह और ईशा तलवार जैसे एक से बढ़कर एक कलाकार नज़र आएंगे और यह नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित है। जिन्होंने अपनी शार्ट फिल्म ‘अमदावाद मा फेमस’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है।

फिल्म के ट्रेलर में सुधीर (संजय मिश्रा) की वह कहानी दिखाई गई जो एक सुपरस्टार साइडकिक और एक अनुभवी करैक्टर अभिनेता है। लेकिन जब उसे पता चलता है कि वह 499 फिल्मों में काम कर चुके है, तब वह अपनी ‘500’ फिल्म का रिकॉर्ड बनाने के लिए अपनी रिटायरमेंट से बाहर आने का फैसला करता है। ट्रेलर में एक चरित्र अभिनेता की दिल को छू लेने वाली कहानी दिखाई गई है जो राउंड फिगर के लिए तत्पर है और एक ऐसी रिकॉर्ड ब्रेकिंग भूमिका निभाएंगे जिसके लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा!

Home / Entertainment / Bollywood / रेड चिलीज की फिल्म ‘कामयाब’ से पहले निर्देशक ने जीता था यह पुरस्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो