scriptसोनू का आसमान में गुनगुनाना पांच क्रू मेंबर्स को पड़ा महंगा | The five crew members had to croon in the sky Sonu expensive | Patrika News
बॉलीवुड

सोनू का आसमान में गुनगुनाना पांच क्रू मेंबर्स को पड़ा महंगा

प्लेन के अंदर सोनू निगम का गाना एयरहोस्टेस को पड़ा महंगा…पांच क्रू मेंबर्स को जॉब से धोना पड़ा हाथ…

Feb 05, 2016 / 03:35 pm

dilip chaturvedi

sonu nigam

sonu nigam

मुंबई: पिछले दिनों की बात है, जब हाई यात्रा के दौरान जाने-माने गायक सोनू निगम ने प्लेन के अंदर गाना गाकर यात्रियों का भरपूर मनोरंजन किया था। अब खबर आ रही है कि जेट एयरवेज ने उस प्लेन की पांचों कू्र मेंबर्स को सस्पेंड कर दिया है, जिसकी हर ओर तीखी आलोचना हो रही है। सवाल यह उठता है कि सोनू निगम के गाने में भला क्रू मेंबर्स की क्या गलती थी? बताया जा रहा है कि पैसेंजर के साथ क्रू मेंबर्स ने भी सोनू से गाने के लिए आग्रह किया था। यह बात जेट एयरवेज को अच्छी नहीं लगी। दूसरा कारण तस्वीरों का वायरल होना भी बताया जा रहा है।

जब प्लेन के अंदर गूंजी सोनू की आवाज
यह वाकया 4 जनवरी का है। सोनू जोधपुर में एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने के बाद फ्लाइट से मुुंबई लौट रहे थे। तब सोनू ने अनाउंसमेंट माइक से गाना गाकर पैसेंजर को सरप्राइज्ड कर दिया था। सूत्रों की मानें, तो क्रू मेंबर्स ने ही सोनू को गाने के लिए अनाउंसमेंट माइक दिया था और गाने का आग्रह भी किया था। खबरों के मुताबिक, सोनू ने पैसेंजर और एयरहोस्टेस के अनुरोध पर दो गाने गए थे। एक था ‘वीरजारा’ का दो पल रुका… और दूसरा ‘रिफ्यूजी’ फिल्म से पंछी नदियां…को गाकर सुनाया था।

Home / Entertainment / Bollywood / सोनू का आसमान में गुनगुनाना पांच क्रू मेंबर्स को पड़ा महंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो