scriptShah Rukh Khan की जवान को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देगी ये भूतिया फिल्म! एक ही दिन हो रही रिलीज | The Nun 2 compete with Shah Rukh Khan Jawan at the box office | Patrika News
बॉलीवुड

Shah Rukh Khan की जवान को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देगी ये भूतिया फिल्म! एक ही दिन हो रही रिलीज

Jawan Vs The Nun 2: शाहरुख खान की जवान को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देगी ये अमेरिकी हॉरर फिल्म। इस फिल्म का नाम द नन 2 है। यह साल 2018 में आई फिल्म द नन का पार्ट 2 है।

मुंबईSep 06, 2023 / 04:54 pm

Adarsh Shivam

The Nun 2 compete with Shah Rukh Khan Jawan at the box office
Jawan Vs The Nun 2: सालों से दर्शकों के दिलों में खौफ पैदा करने वाली ये द नन 2 अब फिर नींद उड़ाने आ रही है। हॉरर फिल्म के शौकीन दर्शक इस फिल्म की सीरीज को काफी पसंद करते हैं। लेकिन इस बार ‘द नन’ का मुकाबला शाहरुख खान से होने वाला है। 7 सितंबर को शाहरुख खान की जवान भी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।
7 सितंबर को जवान से टकराने वाली है द नन 2
शाहरुख खान की जवान के साथ इस फिल्म को लेकर भी लोगों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। अब देखना होगा कि द नन की वजह से जवान की कमाई पर असर पड़ेगा या जवान के आगे द नन फिसड्डी साबित होगी।
‘द नन’ एक अमेरिकी हॉरर फिल्म है। यह साल 2018 में रिलीज हुई। अब इसका पार्ट 2 यानी फिल्म ‘द नन 2’ 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म ‘द नन 2’ मे भयानक डर और दिलचस्प शक्तियों और रहस्यों का जिक्र किया गया है। इस फिल्म में ताइसा फार्मिगा, जोनास ब्लोक्वेट, और अन्ना पोपवेल मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

the_nun_.jpg


फिल्म द नन सच्ची कहानी पर आधारित नहीं है। यह एक काल्पनिक कहानी है। यह एक रोमन कैथोलिक पादरी और नौसिखिया नन की कहानी है, जो साल 1952 के रोमानिया में एक अपवित्र रहस्य को उजागर करते हैं। फिल्म में बेहतरीन लोकेशन, कुछ दिलचस्प विचार, अच्छा मनोरंजन का माहौल है।
किंग खान भी कई रुप में दिखेंगे
वहीं शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर एक अलग माहौल बना हुआ है। जवान में शाहरुख खान के फैंस को कई रुप दिखने वाले हैं। शाहरुख खान 7 अलग अवतार में नजर आएंगे। हर लुक पहले से अलग है। इसी वजह से फिल्म को लेकर क्रेज बहुत ज्यादा है।
यह भी पढ़ें

इस फिल्म में भूत का असली चेहरा देखकर कांप जाएगी रूह, रात तो क्या दिन में भी नहीं आएगी नींद

जवान को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, रिद्धी डोगरा और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो भी है।

Home / Entertainment / Bollywood / Shah Rukh Khan की जवान को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देगी ये भूतिया फिल्म! एक ही दिन हो रही रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो