scriptएक ऐसा वक्त भी आया जब मैं इतना डिप्रेस था की आत्महत्या करना चाहता था- कपिल शर्मा… | there was a phase when kapil sharma wants to commit suicide read story | Patrika News
बॉलीवुड

एक ऐसा वक्त भी आया जब मैं इतना डिप्रेस था की आत्महत्या करना चाहता था- कपिल शर्मा…

एक ऐसा वक्त भी आया जब मैं इतना डिप्रेस था की आत्महत्या करना चाहता था- कपिल शर्मा…

Oct 25, 2017 / 01:24 pm

Riya Jain

kapil sharma

kapil sharma

हाल में भारत के टॅाप कॅामीडियन कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी का ट्रेलर लॅान्च हुआ। इस दौरान कपिल ने अपने सभी विवादों पर खुलकर बातचीत की। उन्होंने बताया की उस वक्त वे किस दौर से गुजर रहे थे। उन्होंने बताया की उन दिनों वे हद से ज्यादा शराब पीने लगे थे। और अक्सर शराब के नशे में धुत्त बत्तमीजी किया करते थे।

कपिल ने बताया की एक दौर एसा आया था जब सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद उनके शो की टीआरपी अचानक गिर गई थी। उस वक्त कपिल पूरी तरह टूट चुके थे। उस वक्त उन्होंने इतनी शराब पीली थी की वे पूरी तरह अपने होश खो बैठे थे और आत्महत्या करना चाहते थे।

एक मिड डे पत्रिका से बातचीत को दौरान कपिल ने बताया की,- जब मैं बहुत परेशान था तो मेरे एक दोस्त ने मुझे अपने सी साइड बंगलो में जाके रहने की सलाह दी। ताकी मैं थोड़ा फ्रेश फील करूं। लेकिन वहां जाने के बाद जब मैंने बॅालकनी से समुद्र की तरफ देखा तो मुझे एसा लगा की मैं वहां से कूद जाऊं।

मुझे ऐसा लग रहा था की कोई मुझे ऐसा करने के लिए धक्का दे रहा है। मैं उस वक्त पूरी तरह अपने होश खो बैठा था।

आगे कपिल ने बताया था की,- उन दिनों में शराब के नशे में इतना धुत्त रहता था की स्टेज पर जाने की हालत नहीं होती थी। उन दिनों में कई घंटे बस एक फ्लैट में मेरे पालतू कुत्ते के साथ बस अकेला पड़ा रहता था। एक वक्त बाद तो लोगों ने मेरे शो पर आना ही छोड़ दिया। और मुझे लेकर गलत खबरे आनी शुरु हो गईं।

उन्होंने सुनील के बारे में बात करते हुए कहा की,- ऐसा कोई नहीं था जिसने उस वक्त मेरे पास आकर कहा हो की क्या हुआ है? तुम क्यों इतने परेशान हो? मैं और सुनील 5 सालों से साथ काम कर रहे हैं। वो एक बार पूछने नहीं आए की तुम ऐसा व्यवहार क्यों कर रहे हो, क्या हो गया है तुम्हें। उन्हें मुझसे पूछना चाहिए था की क्या हुआ मैंने तुम्हारी एसी साइड कभी नहीं देखी। खेर जो भी हो मैं आज भी उनसे बेहद प्यार करता हूं। आज मैं जानता हूं की मैंने अपने लोगों का बहुत दिल दुखाया है और ये उसी की सजा है।

Home / Entertainment / Bollywood / एक ऐसा वक्त भी आया जब मैं इतना डिप्रेस था की आत्महत्या करना चाहता था- कपिल शर्मा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो