script‘जब हैरी मेट सेजल’ को देखने के पांच कारण! | These are 5 Reasons to Watch of 'Jab Harry Met Sejal' | Patrika News
बॉलीवुड

‘जब हैरी मेट सेजल’ को देखने के पांच कारण!

 इस फिल्म में यूं तो कई सारी खासियतें हैं, लेकिन पांच ऐसे कारण हैं, जिस वजह से प्रशंसकों को यह फिल्म देखनी चाहिए…

Aug 01, 2017 / 01:28 pm

dilip chaturvedi

shahrukh

shahrukh

मुंबई। एक ओर जहां ‘जब हैरी मेट सेजल’ के रिलीज में अब महज चार दिन बाकी हैं, वहीं इस फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह देखते ही बनता है। एडवांस बुकिंग को लेकर लोगों में एक अलग तरह की दीवानगी देखी जा रही है। इस फिल्म में यूं तो कई सारी खासियतें हैं, लेकिन पांच ऐसे कारण हैं, जिस वजह से प्रशंसकों को यह फिल्म देखनी चाहिए। यही पांच वजहें फिल्म की यूएसपी हैं।

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


एक ताजा रोमांस…
शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है। उनके बारे में यह भी कहा जाता है कि वो जब जब पर्दे पर रोमांस करते नजर आते हैं, तो दर्शकों के दिलों पर छा जाते हैं। कुछ ऐसा ही रोमांस है फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में, जिसमें एक ताजगी है। इसमें कोई दोराय नहीं कि हैरी और सेजल के बीच का रोमांस दर्शकों को भी रोमांस से भर देगा। हैरी-सेजल का रोमांस दर्शकों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाएगा।

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


हेरी और सेजल के बीच की केमिस्ट्री
शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की यह हैट्रिक फिल्म होगी। इससे पहले ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में काम कर चुके हैं। बता दें कि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस व्लॉकबस्टर रही हैं। अब तक दोनों की केमिस्ट्री का जादू उनके फैंस के सिर चढ़कर बोला है। जहां तक हैरी और सेजल के बीच की केमिस्ट्री की बात है, तो उसकी जितनी तारीफ की जाए, कम होगी। अपने प्यारे और चंचल स्वभाव से दोनों एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लेंगे। इन दोनों की जादूई केमिस्ट्री का दीदार करने के लिए प्रशंसक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

shahrukh3

इम्तियाज की जादू की छड़ी…
अपनी कहानियों के साथ जादू गढऩे के लिए इम्तियाज अली फेमस हैं। अपने निर्देशकीय कौशल से सुपरस्टारों को आकर्षित कर चुके हैं। इम्तियाज अली ने अपने कॅरियर में भारतीय सिनेमा को कुछ अदभुत रोमांटिक कहानियां दी हैं। इस फिल्म में वह पहली बार शाहरुख खान को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की एक लाइन “जो ढूंढते हैं वो मिल ही जाता है” भी काफी चर्चा में है।

shahrukh2

चार्टबस्टर गाने, जो यात्रा को मधुर बनाते हैं…
प्रीतम चक्रवर्ती के साउंडट्रैक प्रशंसकों को हमेशा से ही पसंद आए हैं और इस फिल्म का हर गीत लोगों को खूब पसंद आ रहा है। चाहे वो ‘बटरफ्लाई’ हो, सफर या हवाएं, इस एलबम में हर मूड के लिए एक से बढ़कर एक गीत हैं।

shahrukh1

कई सारे सियापे!
फिल्म के मिनी ट्रेल्स लोगों को काफी पसंद आए। प्रशंसकों को पंजाबी हैरी एक टूर गाइड के तौर पर प्रभावित किया है। गुजराती सेजल से पंजाबी हैरी की मुलाकात…इनकी कहानी, इनका सफर बेहद दिलचस्प व मजेदार है, लेकिन इसमें काफी “सियापे” भी हैं। इस फिल्म के ट्रेलर से यह झलक मिलती है कि हैरी, सेजल की सगाई की अंगूठी यूरोप में ढूंढ़ते हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री में इस अंगूठी को भी अहम रोल है, जो इनके सफर को रोचक, दिलचस्प व रोमांटिक बनाता है।


फिल्म के सभी मिनी ट्रेल्स, गाने, और ट्रेलर को देखने के बाद प्रशंसक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज हो रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘जब हैरी मेट सेजल’ को देखने के पांच कारण!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो