मरते-मरते अपने ​परिवार को करोड़पति बना गईं ये 4 एक्ट्रेसेस, नंबर 3 की मौत आज भी एक गुत्थी
Priti Kushwaha
| Updated: 10 Jun 2019, 03:43:17 PM (IST)
मरते-मरते अपने ​परिवार को करोड़पति बना गईं ये 4 एक्ट्रेसेस, नंबर 3 की मौत आज भी एक गुत्थी
Sridevi Soundarya Divya Bharti

श्रीदवी का निधन पिछले साल फरवरी 2018 में दुबई के होटल में बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी।

 

बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पिछले साल बहुत की अनमोल कलाकारा को खो दिया हैं। ये अभिनेत्री थीं श्रीदेवी। उनकी मौत की खबर ने उनके फैंस को हिलाकर रख दिया। श्रीदेवी ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों की मौत कम उम्र में हुई। इन एक्ट्रेस ने अपने सफल अभिनय कॅरियर के दौरान करोड़ों की संपत्ति कमाई और मौत के बाद अपने परिवारवालों के लिए छोड़कर चली गईं। आज हम आपको ऐसी ही 4 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने पीछे करोड़ों की संपत्ति छोड़ गई हैं। तो आइए जानते हैं उनके बारे में...

 

sridevi

श्रीदेवी ( Sridevi ):
बॉलीवुड की चांदनी यानी श्रीदवी का निधन पिछले साल फरवरी 2018 में दुबई के होटल में बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी। खबरों की मानें तो वह अपने पीछे 247 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति छोड़ गईं।

Soundarya

सौंदर्या ( Soundarya ) :
तमिल फिल्मों की सफल अभिनेत्री सौंदर्या ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'Sooryavansham' में काम किया है। सौंदर्या की मौत महज 32 साल की उम्र में हो गई थी। उनकी मौत एक प्लेन हादसे के दौरान साल 2004 में उनकी मौत हो गई थी। सौंदर्या ने 140 से भी ज्यादा फिल्मों में भी काम किया था। बताया जाता है कि वो अपने पीछे करीब 50 करोड़ की संपत्ति छोड़ गईं।

Jiah Khan

जिया खान ( Jiah Khan ) :
एक्ट्रेस जिया खान की मौत की गुत्थी आज तक एक पहेली बनी हुई है। जिया ने साल 2013 में मात्र 25 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली थी। रिपोर्ट के मुताबिक जिया अपने पीछे करीब 10-15 करोड़ की संपत्ति छोड़ गईं।

 

Divya Bharti

दिव्या भारती ( Divya Bharti i ) :
बेहद ही कम समय में एक्ट्रेस दिव्या भारती बॉलीवुड की सुपरस्टार बन गई थीं। उनकी मौत भी किसी बड़ी पहेली से कम नहीं है। दिव्या की मौत मात्र 19 साल की उम्र में बालकनी से गिरने की वजह से हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो एक फिल्म के लिए 25 लाख रुपये चार्ज करती थीं। हालाकि उनकी संपत्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं है।