scriptकरीना से काजोल तक और बच्चन फैमिली कर रहे हैं वेकेशन एन्जॉय, एक की तो जान तक जाते-जाते बची | These bollywood stars celebrate vacations with family | Patrika News
बॉलीवुड

करीना से काजोल तक और बच्चन फैमिली कर रहे हैं वेकेशन एन्जॉय, एक की तो जान तक जाते-जाते बची

आइए जानते हैं कौन-कौन से स्टार्स अपने परिवार संग विदेश में कर रहे हैं एन्जॉय….

मुंबईJun 28, 2019 / 04:06 pm

Preeti Khushwaha

These bollywood stars celebrate vacations with family

These bollywood stars celebrate vacations with family

बॉलीवुड सेलेब्स को गर्मी में थोड़ी राहत मिलते ही अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ विदेश में वेकेशन पर निकल पड़े हैं। हाल ही में सोनम कपूर और आनंद आहूजा जापान में लंबे हनीमून से लौटे हैं। लेकिन कई सेलेब्स अभी भी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीरों में उनके वेकेशन की झलक देखने को मिल रही है। प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनस से लेकर काजोल और अजय देवगन सहित कई स्टार्स इन दिनों वेकेशन पर हैं। आइए जानते हैं कौन-कौन से स्टार्स अपने परिवार संग विदेश में कर रहे हैं एन्जॉय….

priyanka chopra and nick jones

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस
प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ पर्सनल टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में वो अपने जेठ जो जोनस की शादी में शामिल होने पेरिस गई थीं। जहां वह निक जोनस उनके दोस्तों के साथ खूब एन्जॉय कर रही हैं। प्रियंका अपने पूरे परिवार के साथ पेरिस में याच राइड का लुफ्त उठा रही हैं, लेकिन इस दौरान वो हादसे का शिकार होते-होते बाल-बाल बची हैं। खबर है कि प्रियंका का पैर फिसल गया तो निक जोनस ने उन्हें पानी में गिरने से बचाया। सोशल मीडिया पर इस कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका लड़खड़ाती नजर आ रही हैं।

Jhanvi Kapoor <a  href=
Khushi Kapoor ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/28/khushi3_1_4766938-m.jpg”>

जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर
अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रूही आफ्जा’ और ‘गुंजन सक्सेना’ की बायोपिक की शूटिंग के बीच अपने बिजी शेड्यूल से ब्रेक लेकर अपनी बहन खुशी कपूर और दोस्तों संग मनाली में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही जाह्नवी ने वेकेशन की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। मनाली में वेकेशन एन्जॉय कर रही कपूर सिस्टर्स की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इन फोटोज में दोनों बहनें मस्ती करती नजर आ रही हैं। फोटो में जहां एक तरफ जाह्नवी कपूर पिंक टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं तो वहीं खुशी कपूर व्हाइट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रही हैं। दोनों का लुक सिंपल मेकअप के साथ भी काफी जबरदस्त लग रहा है।

kajol ajay

अजय देवगन, काजोल
अजय देवगन और काजोल भी अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर हैं। इस दौरान ये कपल बच्चों के साथ रोड ट्रिप पर निकला और इसकी तस्वीरे काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस तस्वीर में अजय देवगन अपने परिवार के साथ अपनी कार के पीछे पोज दे रहे हैं। उनकी इस तस्वीर पर फैंस भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। काजोल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है। तस्वीर में ब्लू शर्ट और ब्लैक जींस में काफी हैंडसम लग रहे हैं जबकि काजोल ब्लू ड्रेस में गॉर्जियस लग रही हैं।

alia bhatt

आलिया-रणबीर कपूर
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग से ब्रेक लेकर न्यूयॉर्क में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने पहुंचे हैं। इस दौरान यह कपल नीतू कपूर और ऋषि कपूर के साथ भी समय बिताएगा। रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर भी अपने परिवार को ज्वॉइन करने न्यूयॉर्क पहुंच चुकी हैं। रणबीर-आलिया की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें आलिया, कपूर परिवार के बीच मुस्कुराती नजर आ रही हैं। पिछले काफी से इस कपल ने एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप होने के बाद भी कभी रणबीर-आलिया ने जाहिर नहीं होने दिया कि वे इतने क्लोज हैं। लेकिन हाल ही में इस कपल ने पहली बार ऑफिशियली एक-दूसरे रिलेशनशिप में होने का संकेत दिया है।

kareena
ये सेलेब्स हैं भी वेकेशन पर
हाल ही में करिश्मा कपूर अपनी बहन करीना कपूर और सैफ अली खान और मॉम बबीता कपूर के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने लंदन पहुंची। जहां वो अपने परिवार के साथ खूब एन्जॉय कर रही है। इस दौरान करिश्मा ब्लैक बिकनी में पूल उतर साबित कर दिया कि 45 साल महज एक आंकड़ा है। हालांकि, करीना कपूर अपने कमिटमेंट्स के चलते टीवी शो की शूटिंग के लिए बीच में ही मुंबई लौट आई हैं। इसके अलावा बच्चन परिवार भी न्यूयॉर्क में छुट्टियां एन्जॉय कर रहा है। हाल ही में बच्चन परिवार रिद्धीमा कपूर के साथ के साथ फैमिली डिनर पर नजर आया था। वहीं शिल्पा शेट्टी भी अपने टीवी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ की शूटिंग पूरी कर अपने फैमिली के साथ मुंबई से बाहर घूमने निकल गई है।

Home / Entertainment / Bollywood / करीना से काजोल तक और बच्चन फैमिली कर रहे हैं वेकेशन एन्जॉय, एक की तो जान तक जाते-जाते बची

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो