scriptमरने के बाद Sidhu MooseWala की पूरी हुई यह ख्वाहिश, इस फेमस सिंगर से है खास कनेक्शन | This wish of Sidhu Moosewala was fulfilled after his death, he has a special connection with this famous singer | Patrika News
बॉलीवुड

मरने के बाद Sidhu MooseWala की पूरी हुई यह ख्वाहिश, इस फेमस सिंगर से है खास कनेक्शन

सिद्धू मूसेवाला की डेथ के बाद उनकी एक ख्वाहिश पूरी हो गई है। आइए जानते हैं आखिर क्या चाहते थे पंजाबी सिंगर।

मुंबईMay 14, 2024 / 12:39 pm

Riya Chaube

raja kumari spoke about Sidhu MooseWala desire
अमेरिकी हिप-हॉप रैपर राजा कुमारी ने गुरु रंधावा के साथ पहली बार ट्रैक ‘इन लव’ में पंजाबी गाना गाया है। इससे पहले रैपर ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के लिए भी टाइटल ट्रैक गाया था। रैपर ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला चाहते थे की राजा कुमारी पंजाबी में गाना गाए।

सिद्धू मूसेवाला के साथ राजा कुमारी का खास बांड

एक इंटरव्यू में राजा कुमारी ने बताया, “सिद्धू के साथ मेरा बहुत अनोखा रिश्ता था, जहां उन्होंने मुझे वास्तव में प्रेरित किया। हम दूसरा गाना करने जा रहे थे और उन्होंने मुझसे कहा, ‘ओह, मुझे तुम्हें पंजाबी में गाते हुए सुनना अच्छा लगेगा।’ उन्होंने सोचा कि मेरी आवाज पंजाबी में बहुत अच्छी लगेगी और अच्छी भी लगेगी।” राजा कुमारी ने आगे बताया, ”जब सिद्धू का निधन हुआ, तो मुझे नहीं पता था कि मुझे पंजाबी में गाने का मौका कब मिलेगा।” मूसेवाला की मई 2022 में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें: सिद्धू मूसे वाला के पिता ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, नन्हे बेटे से जुड़ा है पूरा मामला

राजा कुमारी के बारे में

राजा कुमारी एक तेलुगू परिवार से हैं और अमेरिका में पली बढ़ी हैं। राजा पंजाबी भाषा से पूरी तरह प्रभावित हैं और वह इस बात से बेहद खुश हैं कि आखिरकार उन्हें पंजाबी में गाने का मौका मिला। अब तक गुरु रंधावा के साथ राजा कुमारी के इस पंजाबी गाने को यूट्यूब पर 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / मरने के बाद Sidhu MooseWala की पूरी हुई यह ख्वाहिश, इस फेमस सिंगर से है खास कनेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो