scriptटाइगर की ‘बागी 2 के ट्रेलर रिलीज होने से पहले ‘बागी 3’ की घोषणा | Tiger Shroff Baaghi 3 Announced Even Before Baaghi 2 Trailer release | Patrika News
बॉलीवुड

टाइगर की ‘बागी 2 के ट्रेलर रिलीज होने से पहले ‘बागी 3’ की घोषणा

साजिद नाडियावाला ने ‘बागी’ की तीसरी इंस्टालमेंट ‘बागी 3’ की घोषणा कर दी है

Feb 19, 2018 / 02:05 pm

Mahendra Yadav

Baaghi 3

Baaghi 3

बॉलीवुड एक्शन हीरो की छवि बना चुके टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बागी 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें उनके अपोजिट दिशा पटानी नजर मुख्य किरदार में नजर आएंगी। ‘बागी 2’ का ट्रेलर आने से पहले ही डायरेक्टर अमद खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने ‘बागी’ की तीसरी इंस्टालमेंट ‘बागी 3’ की घोषणा कर दी है। बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘बागी 3’ के एनाउंसमेंट की जानकारी साझा की है। निर्माता-निर्देशक ने यह घोषणा ठीक ‘बागी 2’ के ट्रेलर रिलीज से दो दिन पहले की है। यानी ‘बागी २’ का ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज होगा। ‘बागी’ और ‘बागी 2’ की तरह ‘बागी 3’ में भी टाइगर ही लीड हीरो होंगे।
लोगों को काफी पसंद आई थी बागी:
साल 2016 में जब टाइगर की ‘बागी’ आई थी तो इसे लोगों ने खूब पंसद किया था। जबरदस्त एक्शन से लेकर फिल्म के गानों ने खूब धमाल मचाया था और इस फिल्म में टाइगर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था।
इसी साल शुरू होगी ‘बागी 3’ की शूटिंग
‘बागी 3’ की शूटिंग इसी साल दिसम्बर के महीने से शुरु हो जाएगी। फिल्म के शुरुआती शेड्यूल की शूटिंग चाइना और जापान में होगी। ‘बागी 3’ के बारे में बात करते हुए साजिद ने कहा, ‘बागी 3’के लिए हमारे पास एक जबरदस्त कहानी है। ‘बागी 2’ के ट्रेलर से पहले ही ‘बागी 3’ की घोषणा करके मैं काफी खुश हूं। टाइगर काफी मेहनती और प्रतिभावान अभिनेता हैं। अहमद खान भी काफी मेहनती है और वह इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।
‘बागी 2’ में दिशा होंगी टाइगर की हिरोइन

‘बागी 2’ की बात की जाए को इस फिल्म के जरिए पहली बार टाइगर और दिशा पटानी बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर दिशा काफी उत्साहित हैं और उनका कहना है कि मैं ‘बागी 2’ के लिए बहुत उत्साहित हूं। फिल्म का ट्रेलर 21 फरवरी को आने वाला है।

Home / Entertainment / Bollywood / टाइगर की ‘बागी 2 के ट्रेलर रिलीज होने से पहले ‘बागी 3’ की घोषणा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो