scriptटाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ का होली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका, कमा डाले इतने करोड़ रुपए | Tiger Shroff's film 'Baaghi 3' performance at the box office on Holi | Patrika News
बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ का होली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका, कमा डाले इतने करोड़ रुपए

‘बागी 3 (Baaghi 3)’ में टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी दो भाई रॉनी (Tiger Shroff) और विक्रम (Riteish Deshmukh) की है।

नई दिल्लीMar 11, 2020 / 12:26 pm

Sunita Adhikari

baaghi_3_collection_.jpeg
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए पांच दिन हो चुके हैं। 17 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग के बाद ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ की कमाई में सोमवार को गिरावट देखने को मिली थी। लेकिन होली वाले दिन फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की। जी हां, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ ने मंगलवार को 14.05 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं बात करें फिल्म के अब तक के कलेक्शन की तो बागी 3 ने 76.94 करोड़ का कारोबार कर लिया है।
‘बागी 3 (Baaghi 3)’ ने पहले दिन 17.50 के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 16.03 की कमाई की। तीसरे दिन 20.30 तो चौथे दिन फिल्म ने 9.06 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म की कमाई को देखकर कहा जा सकता है कि जल्द ही ‘बागी 3’ 100 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने वाली है। एक्शन और स्टंट से सजी फिल्म ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ को लेकर दर्शक काफी एक्साइटिड थे।
‘बागी 3 (Baaghi 3)’ में टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी दो भाई रॉनी (Tiger Shroff) और विक्रम (Riteish Deshmukh) की है। विक्रम की हर मुसीबत में उसका छोटा भाई रॉनी उसकी मदद करता है। विक्रम पुलिस में होता है और किसी वजह से उसे सीरिया जाना पड़ता है, जहां उसे आतंकवादी किडनैप कर लेते हैं। इस बात का पता चलते ही रॉनी सीरिया निकल पड़ता है दुश्मनों से लड़ने। आपको बता दें कि फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है।
View this post on Instagram

🖤💙

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

Home / Entertainment / Bollywood / टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ का होली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका, कमा डाले इतने करोड़ रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो