scriptAmitabh Bachchan की यह बात को सुनकर Sridevi को लगा था झटका, सिर पकड़कर बैठ गई थीं एक्ट्रेस- देखें Video | Today is the 57th birthday of Bollywood's famous actress Sridevi | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan की यह बात को सुनकर Sridevi को लगा था झटका, सिर पकड़कर बैठ गई थीं एक्ट्रेस- देखें Video

श्रीदेवी (Sridevi) से केबीसी में पूछा गया ऐसा सवाल
सवाल को लेकर सिर पकड़कर बैठ गई थीं एक्ट्रेस

नई दिल्लीAug 13, 2020 / 03:11 pm

Pratibha Tripathi

sridevi_amitabh_bachchan.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड की चुलबुली खूबूसरत अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) आज हमारे बीच नही है।लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे दिल में हमेशा ताजा बनी रही हैं। यदि वो आज हमारे बीच होती तो अपना 57वां जन्मदिन रही होती। उनके जन्मदिन के इस खास मौके एक बार फिर से उनसे जुड़ी हर यादें ताजा हो रही हैं। एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi death) ने अपने खास अभिनय से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई थी जिसकी भरपाई करना अब मुश्किल है। उनके अभिनय से लेकर डांस तक में वो जादू था कि देखने वाले भी उनकी फिल्म के साथ झूम उठते थे। इसी के चलते उनकी हर फिल्म हिट हो जाती थी। श्रीदेवी (sridevi birth anniversary)के जन्मदिन के इस खास मौके पर उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वो अमिताभ बच्चन के साथ बैठे नजर आ रही हैं।

दरअसल, श्रीदेवी (Sridevi on his quiz show Kaun Banega Crorepati ) टीवी पर आने वाले क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति का भी हिस्सा बनी थी। जहां पर अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने उनसे सवाल जवाब भी किए थे। उन्ही सवालों में से एक उन्हीं के गाने के म्यूजिक डायरेक्टर के बारे में पूछा गया था।

श्रीदेवी (Sridevi instagram) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में श्रीदेवी को अमिताभ बच्चन एक गाना सुनाते है और फिर इससे जुड़ा सावल पूछते है कि इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर कौन थे। लेकिन श्रीदेवी को म्यूजिक डायरेक्टर का नाम नहीं याद आता है। इसपर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि गाना बहुत सुंदर गाया है आपने। इसपर श्रीदेवी (Sridevi film Chandni) ने कहा, “यह चांदनी फिल्म का गाना है। यश जी ने मुझे कहा कि ये गाना आप गाओगी, तो मैंने इस बात को गंभीरता से ले लिया।लेकिन बाद में उन्हें महसूस हुआ कि उन्होंने क्या कहा।”

View this post on Instagram

Wearing my favourite @manishmalhotra05 in Moscow

A post shared by Sridevi ridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

13 अगस्त 1963 को जन्मी श्रीदेवी (Sridevi films) ने बॉलीवुड के कई बड़ी हिट फिल्में दी। उन्होंने हिलन्दी फिल्मों के साथ साथ तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी। एक्ट्रेस को फर्स्ट फीमेल सुपरस्टार के नाम से भी जाना जाता था। एक्ट्रेस ने 24 फरवरी 2018 में दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस को भी काफी झटका लगा था. श्रीदेवी ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर 1967 में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

Home / Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan की यह बात को सुनकर Sridevi को लगा था झटका, सिर पकड़कर बैठ गई थीं एक्ट्रेस- देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो